पिछले साल एक्टर फ़रहान अख़्तर ने बताया था कि वो एक और स्पोर्ट्स मूवी करने वाले हैं, जिसमें वो एक बॉक्सर के रोल में नज़र आएंगे. इस मूवी का नाम है तूफ़ान, जिसका फ़र्स्ट लुक आज ही रिलीज़ किया गया है. ये दूसरी बार होगा जब फ़रहान किसी स्पोर्ट्स मूवी में एक खिलाड़ी का रोल निभाते दिखाई देंगे. 'तूफ़ान' से पहले वो फ़्लाइंग जट मिल्खा सिंह की बायोपिक में लीड रोल में दिखाई दिए थे.

तूफ़ान के फ़र्स्ट लुक को फ़रहान अख़्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'जब जीवन कठिन होने लगता है, तो आप और भी मज़बूत हो जाते हैं. इस साल तूफ़ान आएगा.'

इस तस्वीर में फ़रहान एक बॉक्सिंग रिंग में खड़े दिखाई दे रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अपने प्रतिद्वंद्वी को नॉक ऑउट करने की सोच रहे हैं. अपने किरदार में ढलने के लिए उन्होंने काफ़ी मेहनत की है. उनका बॉक्सर वाला लुक काफ़ी दमदार नज़र आ रहा है.

'तूफ़ान' इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. बॉक्स ऑफ़िस पर इस मूवी की टक्कर सरदार उधम सिंह और सत्यमेव जयते-2 जैसी फ़िल्मों से होगी. इसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि ये बायोपिक नहीं, बल्कि एक काल्पनिक कहानी है.

इसकी स्क्रिप्ट अंजुम राजाबली ने लिखी है. मूवी में विजय मौर्य, मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि पिछले साल इस मूवी की शूटिंग करते हुए फ़रहान का हाथ में फ़ैक्चर हो गया था. इसकी तस्वीर भी फ़रहान ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.