सनी देओल और अमीषा पटेल ग़दर 2′ (Gadar 2) का प्रमोशन कर चुके हैं. ये फ़िल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज़ होगी. हाल ही में इसका टीज़र रिलीज़ हुआ है, जिसने ऑडियंस के बीच और एक्साइटमेंट पैदा कर दी है. फ़िल्म के सेट से भी कई वीडियोज़ और फ़ोटोज़ वायरल हो रहे हैं, जिससे दर्शक इसके बारे में छोटी सी छोटी बातें जानने के लिए उत्सुक हैं. इस बीच सभी जानना चाहते हैं कि तारा और सकीना के बेटे जीते जो काफ़ी बड़े हो चुके हैं, वो किस क़िरदार में नज़र आएंगे.  

आइए आपको बताते हैं फ़िल्म ‘ग़दर’ के ‘जीते’ के बारे में जो 22 साल बाद काफ़ी हैंडसम हो चुके हैं. आइए आपको उनके बारे में बताते हैं और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें दिखाते हैं.

ये भी पढ़ें: ‘गदर 2’: सनी देओल से लेकर अमीषा पटेल तक, इन 8 स्टार्स ने ली तगड़ी फ़ीस, जानिए किसने मारी बाज़ी

कौन हैं फ़िल्म ‘गदर’ के जीते?

गदर के जीते उर्फ़ उत्कर्ष शर्मा ने इसी फ़िल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना डेब्यू किया था. इसके बाद वो फ़िल्म जीनियस में लीड एक्टर के रूप में नज़र आए. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि ग़दर 2 की कहानी बेहद शानदार है. उन्होंने कहा था कि फ़िल्म में ऐसे कई एक्शन सीन हैं, जिसे देख दर्शक दांतों तले उंगलियां चबा लेंगे.

imdb

मूवी में उत्कर्ष शर्मा निभाएंगे ये क़िरदार

उत्कर्ष शर्मा अब काफ़ी बड़े हो चुके हैं. उनकी आने वाली मूवी ग़दर 2 तारा सिंह और बेटे चरणजीत के बीच अटूट पिता-पुत्र के रिश्ते पर ध्यान केन्द्रित करेगी. इसमें उत्कर्ष शर्मा चरणजीत यानि जीते की भूमिका निभाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनकी कहानी 1970 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती हुई 20 साल का लीप लेगी. इस बार तारा सिंह अपने बेटे की जान बचाने के लिए सीमा पार करेंगे.

Instagram

ये भी पढ़ें: क़िस्सा: जब ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की दीवानगी के चलते लोग एक बार में 15-20 टिकट ख़रीद लेते थे

कहां हुई है ग़दर 2 की शूटिंग?

ग़दर 2 की शूटिंग पालमपुर, लखनऊ, अहमदनगर शहरों में हुई है. पाकिस्तान के सीन को फ़िल्माने के लिए लखनऊ के La Martiniere College को पाकिस्तान की शक्ल दी गई. फ़िल्म का क्लाइमेक्स सीन भी इसी कॉलेज में शूट हुआ है. कुछ सीन्स की शूटिंग मांडू और मध्य प्रदेश के इंदौर में भी की गई है.