Gadar 2 Khairiyat Song Out: सनी देओल और अमीषा पटेल की बहुचर्चित फ़िल्म Gadar 2 का ‘ख़ैरियत’ सॉन्ग रिलीज़ हो चुका है. अरिजीत सिंह की आवाज़ से सजा ये गाना लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है. इस गाने को 24 घंटे में 6.9M से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं. क़रीब 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

ये भी पढ़िए: जानिए 22 साल पहले बनी ‘गदर’ का कितना था बजट और फ़िल्म ने टोटल कितने करोड़ कमाए थे

latestly

अनिल शर्मा की फ़िल्में अपने बेहतरीन म्यूज़िक के लिए भी जानी जाती हैं. पिछली फ़िल्म की तरह ही गदर 2 का म्यूज़िक भी बेहतरीन होने जा रहा है. फ़िल्म का पहला सॉन्ग ‘उड़ जा काले कावा’ पहले ही हिट हो चुका है. अब फ़िल्म के दूसरे सॉन्ग ‘खैरियत’ ने भी आते ही झंडे गाड़ दिए हैं. ये लोगों का दिल जीत रहा है. गाने में इमोशन्स कूट-कूट के भरा है.

bollywoodlife

गाने से पता चल गई फ़िल्म की कहानी

‘खैरियत’ सॉन्ग देख फ़ैंस को फ़िल्म की कहानी पता चल चुकी है. गाने में दिखाया गया है कि तारा सिंह का बेटा चरणजीत पाकिस्तान में फंसा हुआ है. तारा ट्रक में बैठकर बेटे की ख़ैरियत जानने सरहद पार जा रहा है. बेटे की चिट्ठी पढ़कर वो बेहद भावुक हो जाता है और रो पड़ता है. वहीं घर बैठी सकीना भी बेटे की सलामती के लिए दुआएं मांग रही है. गाने में चरनजीत के बचपन और वर्तमान की झलकियां दिखाई गई हैं.

Bollywoodlife

गाने के बोल हैं बेहतरीन

ऐ दो जहां के मालिक, सुन ले मेरी गुज़ारिश
मेरे जिगर के टुकड़े, के वास्ते ये ख़्वाहिश
वो जहां भी जिस जगह हो, तेरा
हाथ सर पे रखना
हरदम हर घड़ी हां, तू फ़िकर उसकी करना
उसे ख़ैरियत
से रखना, बस ख़ैरियत से रखना.

चलिए अब आप भी देख और सुन लीजिये ये ख़ूबसूरत सॉन्ग

भगवान से बेटे के ठीक रहने की दुआ मांगते तारा सिंह (सनी देओल) के इमोशन फ़ैंस का दिल जीत रहे हैं. फ़ैंस इस गाने को मास्टर पीस बता रहे हैं.

बता दें कि पिछली बार तारा सिंह ने पत्नी ‘सकीना’ को पाकिस्तान से भारत वापस लाने के लिए ‘गदर’ मचाया था. वहीं ‘गदर 2’ के ‘खैरियत’ सॉन्ग में दिखाई दे रही कहानी पर भरोसा किया जाए तो इस बार तारा सिंह अपने बेटे ‘चरनजीत’ को पाकिस्तान से इंडिया वापस लाने के लिए ‘गदर’ मचाएंगे.

ये भी पढ़िए: जानिए 22 साल पहले कितनी मुश्किलों से बनी थी ‘गदर’, Behind the Scene की ये 16 तस्वीरें देख लीजिए