Gadar 2: The Katha Continues: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की अपकमिंग फ़िल्म ‘गदर 2’ का इंतज़ार अब ख़त्म होने वाला है. कुछ ही दिन बचे हैं तारा सिंह के पर्दे पर दस्तक देने में. फ़िल्म के निर्देशक अनिल शर्मा हैं. फ़िल्म का टीज़र, दो गाने और वीडियोज़ आ चुके हैं. इसके अलावा, फ़िल्म से जुड़े कई क़िस्से भी आते रहते हैं. गदर 2 तारा-सकीना के प्यार से बहुत आगे की कहानी है, जिसमें वो अपने लिए नहीं बल्कि अपने बेटे जीते के लिए जीते दिखाई देंगे.

बीते दिन गदर 2 (Gadar 2: The Katha Continues) का फिर एक वीडियो आया है, जिसमें तारा सिंह अपने बेटे जीते को गोलियों और बम के धमाकों के बीच से बचाते हुए भाग रहे हैं. इसके अलावा, भारत-पाकिस्तान सीमा पर भागते हुए तारा सिंह बहुत ग़ुस्से में ‘हिंदुस्तान ज़िंदाबाद’ भी चिल्ला रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘गदर 2’ से कमबैक करने जा रही है बॉलीवुड की ये दबंग एक्ट्रेस, बिग बॉस में किया था हंगामा

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए, हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है तारा सिंह!”

गदर: एक प्रेम कथा 2001 में आई थी, उसके बाद 2021 में गदर 2 की घोषणा कर दी गई थी. गदर 2 2023 में बनकर तैयार है और 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

फ़िल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने News 18 को बताया,

गदर 2 निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज़ के लिए अपनी योजना पहले ही तय कर ली है. निर्देशक अनिल शर्मा और अभिनेता सनी देओल अब इसे 25 जुलाई को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘गदर 2’ का खेल बिगाड़ सकती है साउथ की ये फ़िल्म, सबसे बड़े सुपरस्टार से होगी तारा सिंह की टक्कर

आपको बता दें, गदर 2 के निर्माताओं ने फ़िल्म प्रमोशन की एक अलग स्ट्रेटजी तैयार की है. हालांकि, बात करें ट्रेलर रिलीज़ की तो अभी तक निर्माताओं की तरफ़ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.