Gadar 2 Trailer Release : साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘ग़दर 2’ (Gadar 2) का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज़ हो गया है. 3 मिनट के इस ट्रेलर में सनी देओल (Sunny Deol) के एक्शन से लेकर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की दमदार एक्टिंग तक, फ़िल्म की काफ़ी झलक देखने को मिली है. ट्रेलर में कई ऐसे सीन भी हैं, जो रोंगटे खड़े देते हैं. साथ ही आख़िरी में सनी देओल का आइकॉनिक हैंडपंप वाला सीन भी है, जिसे देखकर थिएटर में सीटियां बजनी पक्की हैं.

ये भी पढ़ें: क़िस्सा: “गदर को गटर तक कहा”, सन्नी देओल ने बताया कैसे Gadar को बुरा बता ख़रीदने से मना किया गया था

ग़दर 2 के ट्रेलर पर ट्विटर रिएक्शन

जैसे ही ट्रेलर लॉन्च किया गया है, वैसे ही इंटरनेट पर तूफ़ान आ गया. ट्रेलर के रिलीज़ के बाद से नेटीजंस इसको लेकर अपने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र ने कहा कि फ़िल्म का ट्रेलर भोजपुरी वाइब्स दे रहा है. वहीं, दूसरे यूज़र ने कहा कि नास्टैल्जिया हो रहा है. आइए ग़दर 2 के ट्रेलर पर आए ट्विटर रिएक्शन पर एक नज़र मार लेते हैं. (Gadar 2 Trailer Release)

ये भी पढ़ें: ‘ग़दर’ के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं अमीषा पटेल, 400 एक्ट्रेस के बाद मिला था ‘सकीना’ का रोल

ग़दर 2 की कहानी

अगर ट्रेलर की बात की जाए, तो इसमें तारा सिंह (Tara Singh) और सकीना (Sakina) के आगे की कहानी दिखाई गई है. वो अपने बेटे जीते के साथ ख़ुशी-ख़ुशी जी रहे होते हैं. तभी ऐसी कोई स्थिति आन पड़ती है कि उनका बेटे जीते पाकिस्तान (Pakistan) पहुंचता है. कुछ लोग उसे बंदी बना लेते हैं ताकि तारा सिंह को अपने बेटे को बचाने पाकिस्तान आना पड़े. जिसके बाद तारा सिंह लाहौर में क़दम रखता है और दुश्मनों को धूल चटाता है. इस मूवी के गानों और टीज़र में कब्र दिखाई जा चुकी है. देशभक्ति की थीम पर बनी ये मूवी 11 अगस्त को रिलीज़ होगी.

ndtv