Gangubai Kathiawadi Actors Fees: 'द माफ़िया क्वीन ऑफ़ मुंबई' गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर आधारित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का ट्रेलर आ चुका है. दर्शकों ने इस ट्रेलर को काफ़ी सराहा है. ट्रेलर में आलिया भट्ट और विजय राज की एक्टिंग देखने के बाद लोग फ़िल्म के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अजय देवगन को ट्रेलर में ज़्यादा तो नहीं दिखाया गया, लेकिन उनकी कुछ सेकेंड की एंट्री ने ही लोगों में उत्सुकता बढ़ा दी है. हालांकि, फ़िल्म की कहानी से तो लोग काफ़ी वाक़िफ़ हैं क्योंकि ये रियल लाइफ़ स्टोरी पर आधारित है.

Gangubai Kathiawadi Actors Fees

अब स्टार्स की एक्टिंग के अलावा थोड़ी नज़र इनकी फ़ीस पर भी डाल लेते हैं और जानते हैं कि किसने कितनी फ़ीस (Gangubai Kathiawadi Actors Fees) ली है?

ये भी पढ़ें: गंगूबाई काठियावाड़ी: जो अभिनेत्री बनने का सपना लेकर पहुंची थी मुंबई, पर बनी माफ़िया क्वीन

Gangubai Kathiawadi Actors Fees

1. आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

जैसा कि हम सब जानते हैं फ़िल्म में गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं. इस फ़िल्म के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 20 करोड़ रुपये लिए हैं.   

Alia Bhatt
Source: dnaindia

2. विजय राज (Vijay Raj)

फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में विजय राज ने रज़िया की भूमिका निभाई है, जो गंगूबाई की दुश्मन है और गंगूबाई की जगह लेना चाहती है. विजय राज ने इस किरदार के लिए 1.5 करोड़ रुपये फ़ीस ली है.

Vijay Raj
Source: leanbrow

3. अजय देवगन (Ajay Devgn)

अजय देवगन ने फ़िल्म में करीम लाला का किरदार निभाया है. इनकी एंट्री ट्रेलर में देखने पर ही ताली बजाने का मन कर गया था. इस फ़िल्म के लिए अजय ने 11 करोड़ रुपये फ़ीस ली है. 


4. शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari)

ख़तरों के खिलाड़ी के विनर रह चुके शांतनु माहेश्वरी इस फ़िल्म से अपना फ़िल्मी डेब्यू करने वाले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, शांतनु ने फ़िल्म के लिए 50 लाख रुपये फ़ीस ली है.

Shantanu Maheshwari
Source: news9live

5. सीमा पाहवा (Seema Pahwa)

दिग्गज अभिनेत्री सीमा पाहवा किरदारों को जीती हैं एक्टिंग नहीं करतीं. इस फ़िल्म में भी इनका दमदार रोल है. इसके लिए इन्होंने 20 लाख रुपये फ़ीस ली है.

Seema Pahwa
Source: filmcompanion

6. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)

फ़िल्म में इमरान हाशमी कैमियो करते नज़र आएंगे. फ़िल्म के लिए 3 करोड़ रुपये फ़ीस ली है.

Emraan Hashm
Source: indianexpress

7. हुमा क़ुरैशी (Huma Qureshi)

फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में हुमा क़ुरैशी ने दिलरुबा का किरदार निभाया है. इसके लिए हुमा ने 2 करोड़ रुपये फ़ीस ली है.

Huma Qureshi
Source: indianexpress

8. इंदिरा तिवारी (Indira Tiwari)

थियेटर आर्टिस्ट इंदिरा तिवारी ने भी फ़िल्म में दमदार भूमिका निभाई है. इसके लिए इन्होंने 35 लाख रुपये फ़ीस ली है.

Indira Tiwari
Source: lifebeyondnumbers

9. तारीक़ अहमद ख़ान (Tareeq Ahmed Khan)

फ़िल्म में तारीक़ अहमद ने रहमान का किरदार निभाई है. इसके लिए इन्होंने 15 लाख रुपये लिए हैं.

Tareeq Ahmed Khan
Source: superstarsbio

आपको बता दें, फ़िल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी कहानी. किरदार और भव्य लोकेशन के लिए जाने जाते हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी पहले 30 जुलाई 2021 को रिलीज़ होने वाली थी. कोरोना के कारण फ़िल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया और अब ये फ़िल्म 25 फरवरी को रिलीज़ होगी.