फ़ाइनली बिग बॉस फ़ेम एक्ट्रेस गौहर ख़ान और ज़ैद दरबार की शादी की डेट आ ही गई. दोनों ने इस साल 5 नवंबर को सगाई की थी. तभी से ही उनके फ़ैंस दोनों की शादी के लिए एक्साइटेड थे. गौहर और ज़ैद आने वाली 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. दोनों ने अपनी वेडिंग डेट की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम के ज़रिये अपने फ़ैंस से शेयर की है. 

गौहर ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और ज़ैद की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए ये बात लोगों को बताई है. साथ ही उन्होंने यहां एक इनविटेशन कार्ड भी शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि शादी कहां और कैसे होगी. 

Gauahar Khan And Zaid Darbar
Source: mid-day

उनकी इस  पोस्ट के मुताबिक, गौहर और ज़ैद का निकाह मुंबई के आईटीसी मराठा लग्ज़री होटल में होगा. कोरोना काल के चलते इनकी शादी में केवल परिवार और क़रीबी दोस्त ही शामिल होंगे. गौहर-ज़ैद की शादी की रस्में दो दिन पहले 22 दिसंबर से शुरू होंगी.

ज़ैद दरबार फ़ेमस म्यूज़िक डायरेक्टर-सिंगर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. इसके अलावा वो एक प्रोफ़ेशनल एक्टर और डांसर भी हैं. गौहर और ज़ैद की मुलाकात टिकटॉक के वीडियो शूट के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों की गहरी दोस्ती हो गई. 

Gauahar Khan And Zaid Darbar
Source: dnaindia

दोनों ने इसी साल की शुरुआत में एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. अब फ़ानली ये शादी करने जा रहे हैं. वैसे कोरोना काल न होता तो शर्तिया हमें एक और बिग फ़ैट बॉलीवुड वेडिंग देखने को मिलती.