बाअदब, बामुलाहिजा, होशियार! जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फ़िल्म 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry Trailer) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. कहानी पंजाब के ड्रग्स बिज़नेस पर बेस्ड है, जिसकी सबसे धाकड़ सरगना हमारी  जया कुमारी उर्फ़ जेरी यानि कि जान्हवी कपूर बनती नज़र आ रही हैं. 

Bollywood
Source: ytimg

ये भी पढ़ें: Ek Villain Returns: जॉन-अर्जुन की जगह किसी पत्थर को कास्ट कर लेते, वो ज़्यादा रिएक्शन देता

तो Good Luck Jerry Trailer की शुरुआत होती है, जान्हवी की एक्स्ट्रा भोली सूरत के साथ. बिहार की एक लड़की जो तगड़ी कमाई की उम्मीद लिए पंजाब पहुंची है. छोटे-मोटे काम से ज़रूरतें पूरी होंंगी नहीं, तो ड्रग्स के खेल में उतर पड़ती है. काहे कि फ़ैमिली सीन अति इमोशनल है बाइ गॉड. 

मां को लंग कैंसर और छोटी बहन की पढ़ाई. ऊपर से जान्हवी मां को बोल भी दी हैं कि जब तक मैं ज़िंदा हूं तुझे मरने नहीं दूंगी. अपन तो तपाक से बोले, आंटी जी ये आपको 'चैन' से मरने नहीं देगी बोलना चाह रही, मगर वो सुनी नहीं और ट्रेलर आगे बढ़ गया. 

Janhvi Kapoor
Source: " target="_blank" rel="nofollow">youtube

क्योंकि, न तो मां और न ही फ़िल्म के बाकी क़िरदार समझ पा रहे कि जेरी का चेहरा 'भोला' है मगर हरकतें 'भाला'. वो ताबड़तोड़ कांड करे पड़ी हैं. मगर कहानी इतनी सिंपल नहीं है. काफ़ी ट्विस्ट एंड टर्न नज़र आ रहे. क्योंकि, ड्रग्स का दलदल एक बार किसी को अपनी चपेट में लेता है, तो फिर बाहर नहीं निकलने देता. यहां पर भी सेम मामला है. जेरी ड्रग्स तो स्मगलिंग कर रही हैं, मगर चौतरफ़ा चुनौतियां झेलती हैं. 

तो भइया कहानी तो चौचक मालूम पड़ रही है. मगर एक्टिंग का क्या? देखो हर क़िरदार ज़बरदस्त एक्टिंग कर रहा है. ख़ासतौर से दीपक डोबरियाल. ट्रेलर में कम दिखे, मगर गैरंटी फ़िल्म के बाद सबसे ज़्यादा चर्चा में आएंगे. काहे कि जानलेवा आशिक़ के अपने क़िरदार में वो बेहद मज़ेदार नज़र आ रहे. दो सीन में ही उन्होंने एक्साइटमेंट पैदा कर दी है.

Deepak
Source: " target="_blank" rel="nofollow">youtube

बाकी क़िरदार भी चौकस एक्टिंग कर रहे. ट्रेलर में जहां-जहां जान्हवी को छोड़कर कोई दूसरा क़िरदार नज़र आता है, तो  हंसी अपने आप छूंट जाती है. बस यही इस फ़िल्म का असली लोचा-लपाचा नज़र आ रहा. ट्रेलर में हर तरफ़ जान्हवी हैं, जबकि एक्टिंग के मामले में सबसे कमज़ोर कड़ी वो ही दिख रही.

जान्हवी के क्यूट फ़ैन्स नाराज़ न हों, हम बताते हैं क्यों! दरअसल, वो पंजाब आईं एक बिहारी लड़की का क़िरदार निभा रही हैं. मगर वो बिहारी लहज़ा ही पकड़ न पाईं.  हां, उन्होंने थोड़ा-बहुत कोशिश ज़रूर की है. पर वही है कि बहुत क़ातिलाना एक्टिंग की उम्मीद तो उनसे डायरेक्टर ने भी नहीं की होगी. ऐसे में वो दो स्विच बटन्स में ही खेल रही हैं. एक बटन से उनकी मासूमियत ऑन होती है, तो दूसरे से डेयरिंगबाज़ी.

यहां देखें Good Luck Jerry Trailer

तो कुल जमा ये है कि ट्रेलर एंटरटेनिंग लग रहा है, एक्टर्स ज़बरदस्त और जान्हवी कपूर ठीक लग रही हैं. फ़िल्म का ट्रेलर बोर नहीं कर रहा, उम्मीद है फ़िल्म में भी नहीं करेगी. बाकी तो 29 जुलाई को आप ख़ुद ही देख लीजिएगा, जब फ़िल्म Disney Plus Hotstar रिलीज़ होगी.