गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड के मशहूर विलेन्स में से एक हैं. उन्होंने शाहरुख़ ख़ान के साथ भी कई फ़िल्में की हैं. इनमें ‘ड्युप्लीकेट’, ‘यस बॉस’ और ‘राम जाने’ जैसी फ़िल्मों के नाम शामिल हैं. उन्होंने डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर में अपने और शाहरुख़ से जुड़ा एक क़िस्सा बताया.

गुलशन ने बताया कि वो एक बार वो किसी फ़िल्म के सिलसिले में मोरक्को गए थे. वापसी की फ़्लाइट लेट थी इसलिए उन्होंने सोचा क्यों न शहर घूम लिया जाए. तो गुलशन पहुंच गए वीज़ा हेल्प डेस्क पर. 

zoomtventertainment

एयरपोर्ट पर मौजूद एक महिला अधिकारी से उन्होंने कहा कि उनकी आज की वापसी की फ़्लाइट रात को है, क्या उन्हें एक दिन के लिए घूमने का वीज़ा मिल सकता है. तो उस महिला ऑफ़िसर ने गुलशन को ये कहते हुए न कह दिया कि उन्होंने शाहरुख़ ख़ान को मारा था और वो बुरे आदमी हैं. 

timesofindia

वैसे ये होना लाज़मी था. गुलशन ग्रोवर पर्दे पर विलेन का रोल ऐसे निभाते हैं कि कोई भी उन्हें रियल लाइफ़ में भी विलेन समझने की ग़लती कर सकता है. 

indianexpress

इसके बाद गुलशन ने उस महिला ऑफ़िसर को बताया कि शाहरुख़ उनके दोस्त हैं और उन्होंने फ़िल्म की शूटिंग के लिए ऐसा किया था रियल लाइफ़ में नहीं. असल में तो वो दोनों भाइयों की तरह बर्ताव करते हैं. गुलशन ने बताया कि मोरक्को के लोगों को भी बॉलीवुड फ़िल्में पसंद हैं और वो शाहरुख़ ख़ान के तो दीवाने हैं. 

गुलशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब शेयर किया जा रहा है. आप भी देखिए: