जब कोई आपको आपके नाम से न बुलाए तो बहुत बुरा लगता है और जब कोई आपको आपकी मर्ज़ी से काम न करने दे और आपका शोषण करे तो उससे बुरा कुछ नहीं. कुछ ऐसा हाल होता है मुंबई के छोटे-छोटे बच्चों का जो चेन स्नैचिंग/पॉकेटमारी के धंधे में धकेल दिए जाते हैं. ऐसे ही बच्चों की कहानी लेकर रिलीज़ हो गया है इमरान हाशमी की अपकमिंग फ़िल्म 'हरामी' का ट्रेलर.

Harami movie Trailer

'हरामी' में इमरान हाशमी एक चेन स्नैचिंग के गिरोह के सरगना(सागर भाई) का रोल निभा रहे हैं. वो मुंबई में ये रैकेट छोटे-छोटे बच्चों को डरा-धमका कर चलाता है. सागर भाई इंग्लिश में बात करता है और इन बच्चों को वो नंबर से बुलाता है.

Harami movie Trailer

इन्हीं में से एक बच्चा बगावत करता है और वो इस दलदल से बाहर निकलना चाहता है, जो सागर भाई को पसंद नहीं. अब वो बच्चा इस दलदल से ख़ुद को निकाल पाता है कि नहीं ये इसकी कहानी है.   

Harami movie Trailer

इस फ़िल्म के राइटर-डायरेक्टर श्याम मदिराजू है. इसका निर्माण इमरान हाशमी के प्रोडक्शन हाउस ने यूएस बेस्ड प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर किया है. ये एक इंडो-अमेरिकन फ़िल्म है. इस मूवी में इमरान के अलावा रिज़वान शेख, धनश्री पाटिल राजेंद्र राणे, आशुतोष गायकवाड़  जैसे कलाकार भी हैं.

Harami movie Trailer

इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 21 अक्टूबर को बुसान फ़िल्म फ़ेस्टिवल में होगा. यहां देखिए ट्रेलर: