फ़ेमस एक्टर-कॉमेडियन वीर दास की एक वेब सीरीज़ आने वाली है जिसका नाम है ‘हंसमुख’. इसमें वो एक कॉमेडियन का किरदार निभाते दिखाई देंगे. नेटफ़्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है.

youtube

कॉमेडी भले ही वीर दास के लिए नई न हो लेकिन इस बार वो इसका डार्क साइड दिखाने वाले हैं. इस ‘हंसमुख’ में वो एक ऐसे कॉमेडियन का रोल निभा रहे हैं जो सीरियल किलर है. एक छोटे से शहर के लड़के हंसमुख को बड़ा कॉमेडियन बनना है. मगर उसे वो मौक़ा नहीं मिल रहा है. उसकी कॉमेडी में कुछ कमी है, एक्सिडेंटली एक क़त्ल करने के बाद उसकी कॉमेडी लोगों को पसंद आने लगती है.

youtube

उसे लगता है कि लोगों को मार कर ही वो अपनी कॉमेडी को ज़िंदा रख पाएगा. इसलिए वो अपनी इस सनक को बरकरार रखता है. वो फ़ेमस भी होता है उसके शो पूरे देश में हिट होने लगते हैं, मगर साथ में सीरियल किलर भी मशहूर हो रहा है. किलर को पुलिस पकड़ पाएगी या नहीं? और क्या हंसमुख उर्फ़ वीर दास को अपनी ग़लती का एहसास होगा? ये तो इस वेब सीरीज़ के रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा.

इस वेब सीरीज़ में वीर दास के दोस्त का रोल निभा रहे हैं रणवीर शॉरी जो उनके हर काम में उनका साथ देता है. उनके अलावा इसमें मनोज पहवा, अमृता बागची, रज़ा मुराद, रवि किशन जैसे स्टार्स भी हैं. इसे निखिल गोंजाल्विस ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूसर हैं निखिल आडवाणी. ये 17 अप्रैल को नेटफ़्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी. यहां देखिए ट्रेलर:

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.