बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ़ और आदर जैन स्टारर एडवेंचर-कॉमेडी फ़िल्म 'हैलो चार्ली' (Hello Charlie) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फ़िल्म का ट्रेलर मज़ेदार नज़र आ रहा है. इस फ़िल्म में दर्शकों को कॉमेडी के साथ-साथ एडवेंचर का तड़का भी देखने को मिलेगा.   

Source: desimartini

लोटपोट करेगी फ़िल्म की कहानी 

फ़िल्म की कहानी एक ऐसे करोड़पति शख़्स (जैकी श्रॉफ़) की है जो घोटाला करने के बाद देश छोड़कर भागना चाहता है, लेकिन मुसीबत ये है उसके भागने की ख़बर लोगों को लग चुकी है. ऐसे में वो एक लड़की की मदद लेता है जो उसे गोरिल्ला सूट पहनाकर दुबई भेजने में लगभग क़ामयाब हो जाती है, लेकिन प्लेन क्रैश हो जाता है. इसके बाद क्या हुआ उसके लिए आपको फ़िल्म देखनी पड़ेगी. 

Source: zeenews

फ़िल्म में जैकी श्रॉफ़ ने एम डी मकवाना नाम के एक भगोड़े करोड़पति का किरदार निभाया है. वहीं आदर जैन ने चिराग रस्तोगी का किरदार निभाया है. फ़िल्म की जान है टोटो (गोरिल्ला). 'हेलो चार्ली' यकीनन दर्शकों को हंसते-हंसते लोटपोट हो जाने पर मज़बूर कर देगी.  

Source: india

पंकज सारस्वत द्वारा निर्देशन इस फ़िल्म में जैकी श्रॉफ़ और अदार जैन के अलावा श्लोका पंडित, राजपाल यादव, दर्शन ज़रीवाला, गिरीश कुलकर्णी, एलनाज नौरोजी और भरत गणेशपुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

Source: zeenews

बता दें कि इस फ़िल्म के हीरो अदार जैन बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के कजन हैं. रितेश सिधवानी और फ़रहान अख्तर द्वारा निर्मित 'हैलो चार्ली' फ़िल्म 9 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. 

यहां देखिए ये ट्रेलर: