Gadar 2: The Katha Continues: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की अपकमिंग फ़िल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फ़िल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. फ़िल्म के टीज़र ने लोगों में उत्साह बढ़ा दिया है. 22 साल बाद तारा-सकीना की लव स्टोरी देखने के लिए फ़ैंस में उत्सुकता बनी हुई है. इस बार तारा का जीत्ते बड़ा हो चुका है जिसने इंडियन आर्मी जॉइन कर ली है. इसके अलावा, भी फ़िल्म में ऐसा बहुत कुछ है जो आपको फ़िल्म देखने पर मजबूर कर देगा.

गदर 2 (Gadar 2: The Katha Continues) देखने के उन कारणों को पॉइंट्स में जान लीजिए:

ये भी पढ़ें: जानिए 22 साल पहले बनी ‘गदर’ का कितना था बजट और फ़िल्म ने टोटल कितने करोड़ कमाए थे

1. सरहद पार प्यार की कहानी

बॉलीवुड में बहुत कम फ़िल्मों ने सरहद पार रोमांस को दिखाया है इन्हीं में से एक थी गदर: एक प्रेम कथा. फिल्म ने न सिर्फ़ भारत में बल्कि सीमा पार भी प्रभाव छोड़ा था. प्यार के उसी एहसास को दोबारा जीने आ रही हैं गदर 2 जिसे तारा-सकीना के प्यार के लिए ज़रूर देखना चाहिए.

2. देशभक्ति की भावना

अगर आप में भी देश के लिए देशभक्ति की भावना है और 15 अगस्त से पहले देशभक्ति की फ़िल्म देखना चाहते हैं जो प्यार को बयां करती हो तो गदर 2 के टिकट बुक करा लीजिए.

3. दिल को छू लेने वाली कहानी

गदर की तरह, गदर 2 में भी रोमांस, ड्रामा और निश्चित रूप से कुछ हाई-वोल्टेज एक्शन भी देखने को मिलेगा. उम्मीद है कि गदर 2 भी आपको गदर 1 की तरह ही एंटरटेन करेगी.

4. यादगार संवाद

“हिंदुस्तान ज़िंदाबाद था, ज़िंदाबाद है और ज़िंदाबाद रहेगा” जैसे डायलॉग को कौन भूल सकता है. आज 22 साल बाद भी ये डायलॉग मुंह ज़बानी रटा है. ऐसे ही दमदार डायलॉग के साथ गदर 2 भी आ रही हैं. इसलिए अगर अपनी लिस्ट में कुछ और दमदार डायलॉग्स को जोड़ना चाहते हैं तो गदर 2 देखने ज़रूर जाना.

ये भी पढ़ें: इन दिग्गजों की ख़लेगी ‘Gadar 2’ में कमी, 22 साल में दुनिया को अलविदा कह चुके हैं ये सितारे

5. मंत्र-मुग्ध कर देने वाला संगीत

गदर 2 में कुछ मधुर और दिल को छू लेने वाला संगीत होने की भी उम्मीद है क्योंकि गदर 2 में गदर: एक प्रेम कथा के कुछ दोबारा से लिया गया है, जिनमें उड़ जा काले कावां और मैं निकला गड्डी लेके शामिल हैं.

तारा-सकीना के प्यार का अगला पड़ाव क्या होगा? यही बताएगी गदर 2.