Highest Paid Cameo Actors: एक सुपरस्टार (Superstar) की फै़न फॉलोइंग लाखों में नहीं, बल्कि करोड़ों में होती है. उनके चाहने वाले देश-विदेश से अपना प्यार भर-भर के अपने फ़ेवरेट स्टार को देते हैं. यही वजह है कि उनको फ़िल्म में चंद मिनटों के लिए देखने के लिए भी दर्शक थिएटर की तरफ़ खिंचे चले आते हैं. सेलेब्स भी इस बात को बखूबी समझते हैं और मूवीज़ में कैमियो रोल के लिए भी करोड़ों रुपये की फ़ीस फ़िल्ममेकर्स से चार्ज करते हैं.  

आइए आपको उन एक्टर्स के बारे में बताते हैं, जो फ़िल्मों में सिर्फ़ कुछ मिनटों के रोल के लिए फ़िल्ममेकर्स (Highest Paid Cameo Actors) से करोड़ों रुपये की फ़ीस वसूलते हैं. 

Highest Paid Cameo Actors

1. आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की गिनती आज के समय में सुपरस्टार में की जाती है. हाल ही में, एस एस राजामौली की फ़िल्म 'RRR' में आलिया ने कैमियो रोल किया था. इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर भी नज़र आए थे. फ़िल्म में एक्ट्रेस ने 'सीता' का रोल प्ले किया था, जो मूवी में राम चरण का लव इन्ट्रेस्ट दिखाई गई हैं. वो फ़िल्म में मुश्किल से सिर्फ़ 15 मिनट ही नज़र आई थीं, लेकिन इसके लिए उन्होंने 9 करोड़ का हाई-फ़ाई अमाउंट फ़िल्ममेकर से लिया था. 

alia bhatt rrr
Source: indiatvnews

ये भी पढ़ें: 6 दमदार युवा एक्टर जिन्हें बॉलीवुड में वो जगह न मिली जिसके वो हक़दार हैं

2. अजय देवगन 

अजय देवगन ने हाल ही में दो मूवीज़ में कैमियो रोल प्ले किए थे. फ़िल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद अजय ने फ़िल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए संजय लीला भंसाली के साथ फिर से टीम अप किया था. इस मूवी में उन्होंने 'रहीम लाला' का क़िरदार कुछ मिनटों के लिए निभाया था और फ़िल्ममेकर्स से 11 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. वहीं, एस एस राजामौली की फ़िल्म 'RRR' के लिए उन्होंने सात दिन के काम के 35 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.  

ajay devgan rrr
Source: dnaindia

3. अक्षय कुमार

इस साल धनुष और सारा अली ख़ान स्टारर 'अतरंगी रे' आई, जिसने ऑडियंस के बीच काफ़ी बज़ पैदा कर दिया था. इस मूवी में अक्षय कुमार भी कुछ मिनटों के लिए नज़र आए थे. उनका कैरेक्टर मूवी की कहानी बिल्ड करने के लिए काफ़ी ज़रूरी था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने अपने छोटे से रोल के लिए 27 करोड़ रुपये का अमाउंट चार्ज किया था.  (Highest Paid Cameo Actors)

akshay kumar atrangi re
Source: mansworldindia

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 5 एक्टर जिन्होंने फ़िल्मों में सफ़ल होने से पहले अपने प्यार से की थी शादी

4. हुमा क़ुरैशी

फ़िल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में हुमा क़ुरैशी की भी स्पेशल अपीयरेंस थी. उन्होंने इस मूवी में 'दिलरुबा' का क़िरदार निभाया था और इसके लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. यह उन्हें भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई' में तीसरा सबसे ज़्यादा फ़ीस चार्ज करने वाला एक्टर बनाता है.       

huma qureshi gangubai
Source: bollywoodhungama

5. सिलवेस्टर स्टैलोन

ऐसा भी एक समय आया था, जब बॉलीवुड और हॉलीवुड के रास्ते एक-दूसरे से टकराए थे. अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर मूवी 'कमबख्त इश्क़' ने अपनी स्टोरी से ज़्यादा एक हॉलीवुड एक्टर के कैमियो के चलते सुर्खियां बटोरी थीं. साल 2009 में अमेरिकन स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन ने इस मूवी में कैमियो रोल प्ले किया था और कुछ मिनटों के रोल के लिए क़रीब 3.4 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

sylvester stallone kambakkht ishq
Source: hindustantimes

चंद मिनटों में करोड़ों कमाना कोई इन स्टार्स से सीखे.