डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ऐतिहासिक फ़िक्शन फ़िल्म बाहुबली सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले भारतीय फ़िल्म है. दो पार्ट्स में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म की कहानी और भव्यता को देखकर पूरी दुनिया हैरान रह गई थी. इसने न सिर्फ़ भारत में, बल्कि जापान और चीन में भी अच्छा-ख़ासा बिज़नेस किया था. अच्छा बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन करने के साथ ही इस फ़िल्म ने एक्टिंग, सेट्स और स्टोरीटेलिंग को लेकर भी ख़ूब तारीफ़ बटोरी थी. अब इस फ़िल्म के चाहने वालों में हॉलीवुड एक्टर सैमुएल एल. जैक्सन का नाम भी जुड़ गया है.

Source: The Indian Express

सैमुएल एल. जैक्सन इन दिनों अपनी लेटेस्ट फ़िल्म कैप्टन मार्वेल के प्रोमोशन में बिजी हैं. Marvel Cinematic Universe की ये फ़िल्म 8 मार्च को रिलीज़ हुई थी. इसी के प्रमोशन के लिए वो Mostly Sane नाम के यूट्यूब चैनल पर पहुंचे थे.

इसे इंडियन यूट्यूबर Prajakta Koli हैंडल करती हैं. कोली ने जब उनसे पूछा कि क्या वो किसी बॉलीवुड मूवी में काम करना चाहेंगे.

Source: The News Minute
इस सवाल का जवाब देते हुए सैमुएल ने कहा-हां, क्यों नहीं. अगर मुझे मौका मिला तो मैं एस.एस. राजामौली की बाहुबली 3 में काम करना चाहूंगा. मैं मज़ाक कर रहा हूं, लेकिन मैं इंडिया जाकर हिंदी फ़िल्मों में ज़रूर काम करना चाहूंगा.

सैमुएल से जब पूछा गया कि वो किसी अगर उन्हें किसी एवेंजर का रोल करने का ऑफ़र मिले तो वो किस किरदार को निभाना चाहेंगे. इसके जवाब में उन्होंने आयरन मैन का नाम लिया.

Source: blogspot

खै़र मज़ाक में ही सही, हॉलीवुड के इतने बड़े एक्टर ने किसी भारतीय फ़िल्म में काम करने की इच्छा तो जताई. ये बताता है कि हिंदी सिनेमा भी अब विदेशों में पहचाना जाने लगा है. अब लोग उसे गाने और डांस के लिए नहीं, ब्लकि अच्छी फ़िल्मों के लिए जान रहे हैं.