अक्षय कुमार की हाउसफ़ुल सीरीज़ की चौथी फ़िल्म का लोगों को बेसब्री से इतज़ार था. उनका ये इंतज़ार ख़त्म हो गया है. क्योंकि फ़ाइनली हाउसफ़ुल 4 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.

Housefull 4

ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फ़िल्म की कहानी पुनर्जन्म के प्लॉट पर बेस्ड है. कहानी 3 राजकुमारों (अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख) की है, जिन्हें पिछले जन्म में अपना प्यार नहीं मिल पाता है. अक्षय कुमार भी उन्हीं में से एक हैं और इस जन्म में उन्हें सबकुछ याद आ जाता है.

वो 21वीं सदी में इसे ठीक करने की कोशिश में जुटे है. इसे ठीक करने के चक्कर में वो क्या-क्या ग़लतियां करते हैं, यही इसमें दिख रहा है. ट्रेलर में स्टार्स की कॉमेडी कुछ ख़ास नहीं है. सभी बेतुकी(पॉइंट लेस) कॉमेडी करते दिख रहे हैं.

Housefull 4

हाउसफ़ुल-4 में 3 एक्ट्रेस हैं, पूजा हेगड़े, कृति सेनन और किर्ती खरबंदा. इन्हें देखकर लगता है कि वो सिर्फ़ शो पीस के लिए हैं. हां इसमें एक झलक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी दिखाई गई है. फ़िल्म में जॉनी लीवर और चंकी पांडे जैसे कलाकार भी हैं.

Housefull 4

फ़िल्म को फ़रहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. उनसे पहले ये फ़िल्म साजिद ख़ान डायरेक्ट करने वाले थे. लेकिन उन पर लगे Sexual Harassment के आरोप के चलते, साजिद को ये फ़िल्म छोड़नी पड़ी थी

Housefull 4

फ़िल्म पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है, ये तो आने वाली 25 अक्टूबर को ही पता चलेगा. तब तक आप ट्रेलर से ही काम चलाइए:

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.