(Hrithik Roshan And Saba Azad In Karan Johar's Birthday Bash)- बॉलीवुड फ़िल्म निर्माता करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर कई फ़िल्मी सितारे दिखाई दिए . जिसमे से ट्रेंड हो रहे लव बर्ड्स " ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद" की तस्वीरें (Hrithik Roshan And Saba Azad Pics) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जी हां, इतनी हो रही कॉन्ट्रोवर्सी के बाद दोनों पहली बार एक साथ करण के जन्मदिन पर दिखाई दिए हैं.


हालांकि, कपल ने पहले इस रिलेशनशिप के ऊपर कोई टिप्पणी नहीं की थी. मगर उनके सोशल मीडिया पर कमेंट्स और पोस्ट के कारण फैंस रिश्ते को लेकर चर्चा कर रहे थे. लेकिन, कल के बाद फ़ैंस को अब इस रिश्ते पर और यक़ीन हो गया है. अगर हम दोनों की लुक की बात करें, तो सबा ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी और ऋतिक ब्लैक सूट में दिखाई दिए. इसी क्रम में आज हम आपको सबा और ऋतिक जब-जब साथ दिखे उन तस्वीरों से रू-ब-रू कराएंगे. (Hrithik Roshan And Saba Azad Pics)

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन: वो एक्टर जिसने 90s के बच्चों को सिखाया डांस का सही मतलब

चलिए देखते हैं, सबा और ऋतिक की ख़ास तस्वीरों को (Hrithik Roshan And Saba Azad In Karan Johar Birthday Bash)- 

hrithikandsaba
Source: informalnewz

सोशल मीडिया पर रिश्ते को लेकर घिरे ये कपल! 

sabaandhrithik
Source: dnaindia
sabaandhrithik
Source: indiatvnews

हाल ही में ऋतिक और सबा की लव स्टोरी पर काफ़ी चर्चाएं चल रही थी. क्योंकि, ऋतिक और सबा में उम्र का अंतर कुल 16 साल है. लेकिन, प्यार में ये सब चीज़े मायने नहीं रखती. जिसके बाद कपल कई बार डिनर डेट और होटल में स्पॉट किये गए. साथ ही साथ, सोशल मीडिया पर हाल ही में सबा, ऋतिक, सुज़ैन और साथ में उनके बॉयफ्रेंड भी दिखाई दिए. जिसके बाद लोगों ने वायरल हो रही फ़ोटो पर ख़ूब जोक्स और मीम बनाये थे. (Hrithik Roshan And Saba Azad In Karan Johar Birthday Bash)

ट्विटर के माध्यम से एक दूसरे से मिले थे!  

sabaandhrithik
Source: indiatvnews
sabaandhrithik
Source: dailypioneer

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, सबा और ऋतिक ट्विटर पर मिले थे. ये सिलसिला शुरू तब हुआ जब ऋतिक ने पहली बार सबा का वीडियो और लाइक और शेयर किया. जिसके बाद सबा ने ऋतिक को थैंक्स कहा. बात-चीत बढ़ते-बढ़ते आज ये कपल रेड कारपेट तक पहुंच ही गए. (Hrithik Roshan And Saba Azad In Karan Johar Birthday Bash) 

ऋतिक भी काफ़ी सीरियस हैं, सबा के लिए! 

sabaandhrithik
Source: news18

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, ऋतिक ने बताया की वो सबा के लिए काफ़ी सीरियस हैं और आगे चल कर वो शादी के लिए भी सोचेंगे. सबा की नयी फ़िल्म के लिए ऋतिक ने उन्हें ख़ूब बधाइयां दी हैं. देखते हैं, इनका ये रिलेशनशिप कितना आगे तक चलेगा! (Hrithik Roshan And Saba Azad In Karan Johar Birthday Bash)