टाइगर श्रॉफ़ और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फ़िल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. ये पहली बार है जब ये दोनों स्टार किसी मूवी में एक साथ आ रहे हैं. दोनों ही अपने कमाल के एक्शन के लिए जाने जाते हैं. वॉर में दोनों का दमदार एक्शन देखकर आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि, क्यों इसे इस साल की सबसे बड़ी एक्शन मूवी कहा जा रहा है.

War Trailer

ट्रेलर की बात करें तो इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन एक बागी सीक्रेट एजेंट के रूप में दिखाई दे रहे हैं. उन्हें पकड़ने के लिए उनके ही शिष्य टाइगर श्रॉफ़ को बुलाया जाता है. अब टीम ऋतिक या टीम टाइगर में कौन जीतता है. ये तो फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा.

War Trailer

वॉर को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है, जो बैंग-बैंग और बचना ऐ हसीनों जैसी मूवीज़ डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फ़िल्म में आशुतोष राणा और वाणी कपूर भी हैं, जिनकी थोड़ी सी झलक ट्रेलर में दिखाई गई है. इस फ़िल्म में कमाल के एक्शन और स्टंट देखने को मिलेंगे. इन्हें देखकर आपको हॉलीवुड की कई एक्शन फ़िल्मों की याद आ जाएगी.

War Trailer

इसके एक्शन को जोरदार बनाने के लिए हॉलीवुड से 3 स्टंट डायरेक्टर्स Paul Jennings, Franz Spilhaus और SeaYoung Oh को लाया गया है. फ़िल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. ये रहा ट्रेलर: