बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के की डांसिंग और एक्टिंग के लोग दीवाने हैं. उनके फै़ंस पूरी दुनिया में फैले हैं. ऋतिक के ऐसे ही एक डाईहार्ड फ़ैन हैं इम्फ़ाल के रहने वाले ऋषिकेश एंगम. उनके घर हाल ही में एक बेटे ने जन्म लिया है. उन्होंने इसका नाम ऋतिक के नाम पर ही ऋतिक एंगम रखा है. 

ऋषिकेश एंगम का ऐसा करने की दो वजहें हैं. एक तो हम आपको बता ही चुके हैं दूसरी है उनके बेटे की भी ऋतिक की तरह एक हाथ में 6 उंगलियां होना. वो भी सेम टू सेम ऋतिक के अंगूठे वाली जगह पर यानी दो अंगूठे. 

Source: twitter

इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम ऋतिक एंगम रख दिया. उन्होंने अपने बेटे के अंगूठे और ऋतिक की एक फ़ोटो का कोलॉज शेयर कर लोगों से बात ट्विटर पर शेयर की है. उन्होंने लिखा- ‘कहो न प्यार है’ के समय से ही मैं ऋतिक रोशन का बहुत बड़ा फै़न रहा हूं. यहां तक कि मैंने अपने नाम में 'H' भी जोड़ लिया. पहले मैं अपना नाम Rishikesh लिखता था. कल मेरे यहां बेटे का जन्म हुआ. आज मैंने उसके अंगूठे को देखा और उसका नाम ऋतिक सर के नाम पर रख दिया.’

ऋषिकेश एंगम ने इस पोस्ट में ऋतिक रोशन को भी टैग किया है. उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसे चमत्कार बता रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोग जमकर उन्हें बधाई देते भी दिखे. आप भी देखिए:

ऋतिक के जैसे ही इस बच्चे के दो अंगूठे होना सच में एक चमत्कार ही तो है. क्यों आपका क्या कहना है?