90's के बच्चों के लिए उस दौरा की हर चीज़ आज भी उनके दिल में एक सुनहरी याद की तरह है. हम शायद ही उस पल को कभी भूल पाएंगे. ऐसे में पुरानी यादों को ताज़ा करने के लिए फ़ोटो एल्बम हमेशा से ही हमारे लिए नॉस्टेल्जिया का ख़ज़ाना होती हैं.  

Source: magicpin

अब हम 90's से थोड़ा एक या दो दशक पीछे चलते हैं और उस दौर के सिनेमा की बात कर लेते हैं. 70's और 80's के दशक में हिंदी सिनेमा ने हमें धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, जितेंद्र, अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, शत्रुघन सिन्हा, शर्मीला टैगोर, हेमा मालिनी, रेखा, जीनत अमान सरीखे कई बड़े स्टार दिए. ये स्टार आज भी हमारे दिलों पर राज करते हैं.  

Source: indiatvnews

AltNews की को-फ़ाउंडर सैम जावेद को अपनी चाची के एक पुराने बक्से से 70 और 80 के दशक के कई बॉलीवुड स्टार्स की एक ऑटोग्राफ़ वाली फ़ोटो एल्बम मिली. सैम ने इसे जैसे ही अपने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया इस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी.  

दरअसल, 70's और 80's के दशक में जब कोई भी सोशल मीडिया माध्यम नहीं था. तब बॉलीवुड स्टार्स अपने फ़ैंस के साथ चिट्ठी के माध्यम से बातचीत करते थे. इस दौरान वो अपनी ऑटोग्राफ़ वाली तस्वीर के साथ फ़ैंस को एक चिट्ठी भी भेजा करते थे.

Source: news18

इस दौरान गुज़रे ज़माने की मशहूर अदाकार तबस्सुम ने भी सैम जावेद की चची को भेजी अपनी ऑटोग्राफ़ वाली एक फ़ोटो पर प्रतिक्रिया दी है.  

आप भी देखिए गुज़रे ज़माने के इन स्टार्स की ये फ़ोटो एल्बम सोशल मीडिया पर किस कदर वायरल हो रही है.  

क्यों याद आ गया न पुराना दौर और फ़ैंस को भगवान समझने वाले बॉलीवुड स्टार्स.