सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या को लेकर एनसीबी ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद अब तक बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से पूछताझ कर चुकी है, जबकि रिया चक्रवर्ती इन दिनों जेल में हैं. 

Source: bhaskarhindi

एनसीबी ने हाल ही में ड्रग्स डीलिंग मामले में धर्मा प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद से भी पूछताझ की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस दौरान क्षितिज ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के नामों का ख़ुलासा भी किया है. एनसीबी जल्द इन्हें भी समन भेज सकती है. 

Source: asianetnews

वकील मानशिंदे ने एनसीबी पर लगाए आरोप 

एनसीबी द्वारा क्षितिज प्रसाद को गिरफ़्तार किए जाने के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने एनसीबी गंभीर आरोप लगाए हैं. सतीश ने नारकोटिक्स अधिकारियों पर क्षितिज को करण जौहर, सोमेन मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज, राहिल के ख़िलाफ़ झूठा बयान देने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है.   

Source: bhaskar
जब क्षितिज प्रसाद ने झूठा बयान देने से इंकार कर दिया तो एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने क्षितिज को सबक सिखाने के लिए उन्हें अपनी कुर्सी के बगल में फ़र्श पर बिठा दिया और उनके चेहरे पर अपना जूता रख दिया. नारकोटिक्स अधिकारियों को क्षितिज के घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ था, लेकिन पुलिस ने सिगरेट की बट का पंचनामा गांजे के जॉइंट के रूप में दिखाया है.
Source: tv9bharatvarsh

इस बीच क्षितिज के वकील सतीश मानशिंदे के आरोपों के जवाब में एनसीबी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एक प्रेस रिलीज़ जारी करते हुए कहा कि, हमने क्षितिज प्रसाद के घर से ड्रग मिलने के बाद ही उन्हें कानूनी तरीके से अरेस्ट किया है. क्षितिज जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे, जिसकी जानकारी संबंधित कोर्ट के संज्ञान में भी लाई गई थी. इसी आधार पर हमने मेडिकल चेकअप के बाद उनकी पुलिस रिमांड ली थी.

Source: flimynews

कोर्ट में क्षितिज ने नहीं किया टाॅर्चर का ज़िक्र 

पुलिस हिरासत के बाद क्षितिज प्रसाद को दोबारा कोर्ट के सामने हाज़िर किया गया था. इस दौरान क्षितिज ने कोर्ट के समक्ष किसी भी तरह के दुर्व्यवहार का ज़िक्र नहीं किया. कोर्ट ने भी इस तरह के किसी भी बुरे बर्ताव को नोटिस में नहीं लिया. इससे साफ़ होता है कि एनसीबी की हिरासत में क्षितिज को किसी भी तरह की शारीरिक प्रताड़ना नहीं दी गई थी. 

Source: asianetnews

एनसीबी ने अपनी सफ़ाई में ये भी कहा है कि, बॉलीवुड के इस हाई प्रोफ़ाइल केस में आगे भी इस तरह के आरोपों और प्रत्यारोपों का दौर चलता रहेगा. ऐसे में हमें उन ग़लतियों से बचना है जो मुम्बई पुलिस ने की थी.