सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल की फ़ॉरेंसिक टीम ने माना कि सुशांत को मारा नहीं गया बल्कि उनकी मौत आत्महत्या से ही हुई है.  

मीडिया के सवालों और फ़ैंस की मांग पर इस केस को मुंबई पुलिस से छीनकर सीबीआई को सौंपा दिया गया था, जबकि इसकी फ़ॉरेंसिक जांच का जिम्मा दिल्ली के एम्स अस्पताल को सौंपी गई थी.  

Source: timesofindia

सुशांत की मौत से उनके फ़ैंस सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सुशांत की मौत को लेकर कई गंभीर सवाल उठाए थे. कंगना बार-बार कह रही थीं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसे मारा गया है.  

Source: theaugust

बता दें कि कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी को मर्डर बताया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर उनका एक भी दावा झूठा निकला तो वो अपना पद्मश्री अवॉर्ड वापस कर देंगी. 

Source: zeenews

एम्स की फ़ॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या बताया गया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया यूज़र्स कंगना रनौत से पद्मश्री अवॉर्ड लौटाने की मांग कर रहे हैं. इस दौरान ट्विटर पर #KanganaAwardWapasKar ट्रेंड करने लगा था.  

Source: ritzmagazine

इसके जवाब में कंगना ने भी ट्वीट कर कहा, 'ये है मेरा इंटरव्यू, अगर याददाश्त कमज़ोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या ग़लत आरोप लगाया हो, तो मैं अपने सारे अवॉर्डस वापस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम. 

इस मामले में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अब तो सीबीआई और एम्स ने भी कह दिया है कि सुशांत की मौत मर्डर नहीं सुसाइड है. कुछ लोग सरकारी अवॉर्ड्स वापस करने वाले थे न.'