बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ ख़ान के क्रिकेट प्रेम से तो आप सभी वाक़िफ़ ही होंगे. किंग ख़ान को क्रिकेट से इस क़दर प्यार है कि उन्होंने आईपीएल में टीम तक ख़रीद डाली. शाहरुख़ 'कोलकाता नाईट राइडर्स' टीम के को-ऑनर हैं.  

Source: news18

शाहरुख़ ख़ान का क्रिकेट से नाता आज का नहीं, बल्कि बरसों पुराना है. इसका जीता जागता सबूत उनकी सालों पुरानी इस तस्वीर में भी देखने को मिल जायेगा. शाहरुख़ ख़ान की ये 'ब्लैक एंड व्हाइट' तस्वीर बताती है कि उन्हें क्रिकेट से किस क़दर प्यार है.  

Source: news18

इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख़ की थ्रो बैक तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है. ये तस्वीर सबसे पहले ETimes ने शेयर की थी. इस तस्वीर में किंग ख़ान विकेटकीपिंग करते नज़र आ रहे हैं. इसमें शाहरुख़ हल्की मूछों के साथ 90's वाले हेयरस्टाइल के साथ यूनीक दिखाई दे रहे हैं.  

बॉलीवुड में एंट्री के बाद शायद ही फ़ैंस ने शाहरुख़ को कभी मूछों के साथ देखा हो, लेकिन इस तस्वीर में आप मूछों वाले लिटिल किंग ख़ान को देख सकते हैं. मूछों के चलते उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है.  

शाहरुख़ ख़ान ने साल 2008 में Reuters से बातचीत में कहा था कि, बचपन से ही उन्हें क्रिकेट और फ़ुटबाल से बेहद लगाव था. एक्टिंग में करियर बनाने का फ़ैसला तो उन्होंने बैक इंजरी के बाद लिया था. इंजरी नहीं होती तो वो क्रिकेटर या फ़ुटबॉलर होते.  

Source: news18

बता दें कि किंग ख़ान को हाल ही में पत्नी गौरी और बेटे आर्यन के साथ दुबई में स्पॉट किया गया था. इस दौरान वो KKR और RR के बीच खेले गए मुक़ाबले के दौरान स्टेडियम में अपनी टीम को चीयर्स करते दिखे थे. KKR ये मैच जीती थी.