भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक 'साइना' का टीज़र लॉन्च कर दिया गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस फ़िल्म में साइना नेहवाल का किरदार निभाएंगी. ये फ़िल्म इस साल 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

Source: indiatoday

'सामने कोई भी हो, मैं तो बस मार दूंगी'. इस दमदार डायलॉग के साथ परिणीति चोपड़ा भारत की सबसे बेहतरीन खिलाड़ी साइना का इंस्पिरेशनल कैरेक्टर निभाने जा रही हैं. इस फ़िल्म से देश के कई युवा प्रेरित हो सकते हैं.  

बता दें कि इस फ़िल्म में पहले साइना नेहवाल का किरदार श्रद्धा कपूर कर रहीं थीं, लेकिन डेट्स की दिक़्क़तों के चलते उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी थी. श्रद्धा ने इस फ़िल्म के लिए कई महीनों तक ट्रेनिंग भी की थी.  

Source: timesofindia

भारत की स्टार मुक्केबाज़ मैरी कॉम के बाद साइना नेहवाल देश की दूसरी खिलाड़ी हैं जिनकी बायोपिक बनने जा रही है. फ़ैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. हालांकि, इससे पहले सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और मोहम्मद अज़हरुद्दीन जैसी खिलाड़ियों की ज़िंदगी पर भी फ़िल्में बन चुकी हैं.

Source: timesofindia

इस फ़िल्म में साइना नेहवाल के कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार एक्टर मानव कौल निभाएंगे. जबकि साइना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल का किरदार परेश रावल निभाएंगे.  

'साइना' का निर्देशन अमोल गुप्ते करने जा रहे हैं. अमोल इससे पहले 'तारे ज़मीन पर' और 'स्टेनली का डब्बा' जैसी कई बेहतरीन फ़िल्मों का निर्देशन का चुके हैं. वो 'तारे ज़मीन पर' के क्रिएटिव डायरेक्टर थे. अमोल बेहतरीन एक्टर भी हैं.

Source: metrosaga

सोशल मीडिया पर भी फ़ैंस इस फ़िल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.