कोरोना वायरस की वजह से 2020 का आगाज़ काफ़ी ख़तरनाक रहा. साल ख़त्म होने को आया, लेकिन कोरोना कब ख़त्म होगा ये कोई नहीं जानता. कोरोना ने लोगों पर अपना ऐसा ख़ौफ़ बनाया है कि लोग बाहर क़दम रखते हुए हज़ार बार सोचते हैं. बस अगर कोरोना किसी को नहीं डरा पाया, तो वो हैं प्यार करने वाले हमारे सेलेब्स.  

Gauhar Wedding
Source: odishabytes

अगर कोरोना ज़िद्दी है, तो सेलेब्स कम हैं क्या. कोरोना का डट कर सामना करने वाले ये स्टार्स अपने कमिटमेंट से पीछे नहीं हटे और 2020 में शादी करके ज़िंदगी के अगले पड़ाव में क़दम रखा. सीधी बात और नो बकवास करते हुए अब बताते हैं कि इस साल कौन-कौन स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं.

1. आदित्य नारायण

1 दिसबंर को सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ सात फ़ेरे लेकर नये सफ़र की शुरूआत की. काफ़ी समय तक दोस्ती में रहने के बाद दोनों ने शादी का फ़ैसला लिया और 2020 में इसे पूरा भी कर डाला.

2. नेहा कक्कड़

24 October 2020 को नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. नेहा और रोहनप्रीत ने साथ में एक म्यूज़िक शूट किया था. इस दौरान दोनों को प्यार हुआ और झट से शादी कर ली.

3. काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल की शादी और हनीमून की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोरी. कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद 30 अक्टूबर को काजल अग्रवाल ने अपने बॉयफ़्रैंड गौतम किचलू से शादी कर ली थी.

Wedding
Source: vogue

4. राणा दग्गुबाती

कोरोना काल में शादी करने कपल में राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की जोड़ी भी है. 8 अगस्त को दोनों ने हैदराबाद में शादी कर नये जीवन की शुरूआत की.

rana
Source: jagran

5. पूजा बनर्जी

अभिनेत्री पूजा बनर्जी और कुनाल वर्मा की सगाई 2017 में हुई थी और शादी अप्रैल 2020 में की.

Wedding
Source: bollywoodshaadis

6. प्राची तेहलान

टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने 7 अगस्त को दिल्ली के रहने वाले रोहित सरोहा के साथ सात फेरे लिये थे. प्राची की शादी में आये सभी मेहमानों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया था.

Prachi
Source: punjabkesari

7. मनीष रायसिंघम

'ससुराल सिमर का' से घर-घर मशहूर होने वाले मनीष रायसिंघम 30 जून को संगीता चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी सिर्फ़ 5 लोगों की मौजूदगी में हुई थी.

Wedding
Source: msn

8. प्रियांशु पेनयुली

'मिर्ज़ापुर-2' में रॉबिन बन कर सबका ध्यान खींचने वाले प्रियांशु पेनयुली ने 26 नवंबर को देहरादून एक्ट्रेस वंदना जोशी के शादी रचाई थी. दोनों की शादी क़रीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुई थी.

शादी करने सभी कपल्स को मुबारक़बाद.