Indian Celebrities 2021: ये साल भले ही सभी भारतीय सेलेब्स के लिए ख़ास न रहा हो पर कुछ इंडियन सेलेब्स पर इसने जमकर मेहरबानी की. 2021 में इन सेलेब्स की कमाई भी बढ़ी तो इन्होंने दिल खोलकर पैसा भी ख़र्च किया. ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िल्में रिलीज़ होने से लेकर IPL के सफ़ल आयोजन तक ने सेलेब्स की आमदनी बढ़ाने का काम किया.


चलिए आज जानते हैं कुछ भारतीय सेलेब्स(Indian Celebrities) के बारे में जिन्होंने 2021 में महंगी चीज़ें ख़रीद अपने शौक़ पूरे किए.

ये भी पढ़ें: ये हैं साल 2021 के Most Underrated Stars, जिन्होंने दमदार रोल निभाकर जीता लोगों का दिल 

1. जाह्नवी कपूर  

बॉलीवुड स्टार जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने इस साल मुंबई के जुहू इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट ख़रीदा. 4,144 वर्ग फ़ीट में बना ये एक ट्रिपल एक्स हाउस है. इसकी क़ीमत 39 करोड़ रुपये है. उनका ये बंगला 14,15 और 16वें फ़्लोर पर बना है.  

janhvi kapoor
Source: newsresolution

2. अजय देवगन  

एक्शन स्टार अजय देवगन(Ajay Devgn) का घर ‘शक्ति’ जुहू में है और उन्होंने इसके पास ही एक और आलीशान घर ख़रीदा है. उनका ये घर शक्ति से कुछ ही दूरी पर बनी Kapole Co-operative Housing Society Ltd में है. उनका ये नया घर 590 वर्ग गज में फैला है जिसकी क़ीमत भी करोड़ों रुपये में है. इस बंगले की क़ीमत लगभग 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

Ajay Devgn Indian Celebrities
Source: dnaindia

3. प्रभास 

'बाहुबली' फ़ेम साउथ इंडियन स्टार प्रभास(Prabhas) इस साल शानदार नारंगी कलर की Lamborghini Aventador S कार ख़रीदी. ये कार 6 करोड़ रुपये की है, जो अब उनके गैराज की शोभा बढ़ा रही है. 

Indian Celebrities

4. हार्दिक पांड्या  

फ़ेमस इंडियन ऑलराउंडर क्रिकेटर  हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) अपने महंगी घड़ियों के कलेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं. बैट और बॉल दोनों से क्रिकेट के मैदान पर धमाल मचाने वाले इस क्रिकेटर ने इस साल Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी ख़रीदी जिसमें हरा पन्ना जड़ा है. वैसे तो कुछ लोग कहते हैं कि इसकी क़ीमत 5 करोड़ रुपये है, लेकिन हार्दिक पांड्या ने ट्वीट में इसकी क़ीमत 1.5 करोड़ रुपये बताई थी. इसे उन्होंने दुबई में ख़रीदा था. इस में कई बेशक़ीमती धातुएं भी लगी हैं. 

Hardik Pandya’s Patek Philippe
Source: deccanherald

5. कार्तिक आर्यन 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) ने भी इस साल अपनी लग्ज़री कार ख़रीदने के शौक़ को पूरा किया. उन्होंने Lamborghini Urus कार को अपना बनाया जिसकी क़ीमत 3.10 करोड़ रुपये रुपये है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने 50 लाख रुपये एक्ट्रा दिए ताकि इस कार के लिए उनका वेटिंग पीरियड 3 महीने से कम हो सके. 

Kartik Aaryan’s  Lamborghini Urus
Source: indianexpress

6. Indian Celebrities में से एक रणवीर सिंह

Mercedes की नई कार Maybach GLS 600 SUV इसी साल भारत में उपलब्ध हुई थी. इसके रजिस्ट्रेशन में Indian Celebrities की होड़ सी मच गई थी क्योंकि तब सिर्फ़ 50 कार ही इसके लिए उपलब्ध थीं. इसे ख़रीदने वालों में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) सबसे आगे थे. उन्होंने इसे अपने कार के काफ़िले में शामिल किया. इसके लिए उन्होंने 2.43 करोड़ रुपये ख़र्च किए थे. उनके बाद अर्जुन कपूर, कृति सैनन, साउथ इंडियन स्टार राम चरण और आयुष्मान ख़ुराना ने भी ये कार ख़रीदी थी.

Ranveer Singh
Source: dnaindia

कमाई जब करोड़ों रुपये में होगी तो दिल खोलकर ख़र्च भी किया जाएगा ना, है ना.