रिएलिटी शो इंडियन आइडल-11 इन दिनों छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहा है. इस शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट आएं हैं, जिनकी कहानी आपको इमोशनल करने के साथ ही इंस्पायर भी करेगी. दिवाली पर ऐसे ही एक कंटेस्टेंट का वीडियो देखकर बिज़नेस टायकून आनंद महिंद्रा भी इमोशनल हो गए. उन्होंने इनका वीडियो शेयर करते हुए लोगों से आंखें नम होने से रोकने का चैलेंज किया है.

Indian Idol 11
Source: thehushpost

इंडियन आइडल-11 के इस कंटेस्टेंट का नाम सनी है, जो भठिंडा के रहने वाले हैं. सनी अपनी रोज़ी-रोटी कमाने के लिए बूट पॉलिश करने का काम करते हैं और उनकी मां गुब्बारे बेचती हैं. उनके पिता का देहांत हो गया है इसलिए उन्हें ज़िंदगी में काफ़ी मशक्कत करनी पड़ रही है.

सनी ने इंडियन आइडल में नुसरत फ़तेह अली ख़ान का गाना आफ़रीन-आफ़रीन गाया था. इसके लिए जजों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया था.

mahindra
Source: economictimes

आनंद महिंद्रा ने उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'दिवाली ऐसे लोगों के बारे में जानने के लिए परफ़ेक्ट दिन हैं, जो तमाम बाधाओं के बाद आगे बढ़ते हैं. मेरे एक दोस्त ने इसे शेयर करते हुए बताया कि इस वीडियो को देखते हुए उसकी आंखों में आंसू आ गए थे. आप भी इसे यू-ट्यूब पर देखिए, अगर आपकी आंखों में आंसू न आ जाएं तो कहना. टीवी और सोशल मीडिया अच्छा काम कर रहे हैं. ये देश के कोने-कोने में मौजूद प्रतिभाओं को खोज कर हम तक पहुंचाते हैं.'

आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर शो के जज विशाल डडलानी ने उन्हें धन्यवाद करते हुए शो में आकर कंटेस्टेंट का मनोबल बढ़ाने के लिए भी कहा है.

Indian Idol 11
Source: twitter

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सनी अपनी सुरीली आवाज़ के दम पर इंडियन आइडल-11 के टॉप 15 सिंगर्स की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं. उम्मीद है कि वो इस शो में आगे तक जाएंगे और अपना सपना पूरा करेंगे.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.