हाल ही में अभय देओल की साइंस फ़िक्शन वेब सीरीज़ JL50 रिलीज़ हुई थी. इसमें एक 35 साल पहले ग़ायब हुए प्लेन की स्टोरी थी जो वर्तमान में क्रैश हुआ था. इसकी कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. अगर आपको भी Sci-FI फ़िल्में पसंद है, तो आपको ये Sci-FI वेब सीरीज़ ज़रूर अपनी लिस्ट में शामिल कर लेनी चाहिए. 

1. कार्गो 

विक्रांत मेसी और श्वेता त्रिपाठी इस फ़िल्म में मुख्य कलाकार हैं. इसमें मरने के बाद लोगों का क्या होता है इस सवाल का जवाब देने की कोशिश की गई है. इसकी कहानी इंसानों और राक्षसों के बीच हुए एक शांति समझौते के इर्द-गिर्द घूमती है. 

2. भंवर 

ये Zee5 की वेब सीरीज़ है जिसे एक्टर करणवीर बोहरा ने डायरेक्ट किया है. इसमें दो कपल एक भंवर में फंस कर भविष्य में पहुंच जाते हैं. ये भी एक टाइम ट्रैवल सीरीज़ है. 

3. महाराज की जय हो 

ये एक कॉमेडी सीरियल था जो स्टार प्लस पर आता था. इसमें एक ऐसे चोर की कहानी थी जो एक टाइम ट्रैवल कराने वाली कार की मदद से भूतकाल में पहुंच जाता है. 

4. अगड़म बगड़म तिगड़म 

ये एक टीवी सीरीयल था जो डिज़नी पर आता था. इसमें दिलीप जोशी, किकू शारदा, सोनिया रक्कर जैसे स्टार्स थे. इसकी कहानी एक ऐसी फ़ैमिली के ईर्द-गिर्द घूमती है जो दूसरी दुनिया से पृथ्वी पर आई है. 

5. स्काईफ़ायर 

Skyfire में सोनल चौहान, प्रतीक बब्बर, जतिन गोस्वामी, अमित कुमार जैसे कलाकार हैं. इसमें देश की राष्ट्रीय सुरक्षा पर ख़तरा मंडरा रहा है तो दूसरी तरफ प्रलय आने की भी चेतावनी है. इसी को इन्वेस्टिगेट करती है एक जर्नलिस्ट और पुलिस की टीम.