भारत रत्न और स्वर कोकिला लता मंगेशकर के फ़ैन पूरी दुनिया में बसे हैं. उन्हें लाखों सिंगर और लोग अपना आइडल मानते हैं. उनके ख़िलाफ़ कोई कुछ कहे तो भारतीय तो पक्का बर्दाश्त नहीं करेंगे. ऐसा ही कुछ ट्विटर पर भी हुआ. यहां एक यूज़र ने लता मंगेशकर की आवाज़ को बेसुरा कह दिया. फिर क्या था सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक ने उस शख़्स को तुरंत आईना दिखा दिया. मतलब ऑनलाइन ही सबक सिखा दिया. 

lata mangeshkar
Source: santabanta

इसकी शुरुआत अदनान सामी द्वारा शेयर की गई एक फ़ोटो पर कमेंट से हुई. उन्होंने लता मंगेशकर आशा भोसले और नूर जहां की एक थ्रोबैक फ़ोटो ट्विटर पर शेयर की थी. इसके कमेंट सेक्शन में एक यूज़र ने लता मंगेशकर को ओवररेटेड बता दिया और कहा कि उसे उनकी आवाज़ पसंद नहीं. 

Source: twitter

ये कमेंट देखने के बाद अदनान सामी ने तुरंत उन्हें रिप्लाई किया और लिखा- ‘बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद. अपने संदेह को दूर करने के लिए मुंह खोलने के बाद मूर्ख बनने से अच्छा है चुप रहा जाए.’

इसके बाद दूसरे सेलेब्स और ट्विटर यूज़र भी अपनी चहेती सिंगर के पक्ष में बोलने लगे. देखते ही देखते उन्होंने उस यूज़र को ट्रोल कर दिया. 

फ़िलहाल उस यूज़र ने अपने अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है. लेकिन उसके ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी लोग शेयर कर रहे हैं.

स्वर कोकिला जिनकी मधुर आवाज़ के पीछे का राज़ आज तक वैज्ञानिक भी नहीं जान पाए. उनके लिए ऐसी बातें करना भारतीय ही नहीं पूरी दुनिया में कोई भी इंसान बर्दाश्त नहीं करेगा.