माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस और डांसर हैं. इन दिनों वो दो बातों के लिए सुर्खियों में हैं. एक हैं उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘The Fame Game’, जिसे Netflix पर रिलीज़ किया गया है. इसके ज़रिये उन्होंने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है.

दूसरी है माधुरी के पति श्रीराम नेने(Shriram Nene) द्वारा रेंट पर दिया नया घर. इस घर को माधुरी के टेस्ट के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है. चलिए जानते हैं इस घर की ख़ासियतों के बारे में और इसकी सुंदर-सुंदर तस्वीरों के साथ.

gqindia

माधुरी दीक्षित लोखंडवाला और अंधेरी के अपार्टमेंट में सबसे लंबे अरसे तक रही हैं. अब उन्होंने एक नया घर वर्ली इलाके में लिया है. वो और इनके पति श्रीराम नेने जब से US से आए हैं तब से मुंबई में एक अच्छे घर की तलाश में थे.   

ये भी पढ़ें:  जॉन अब्राहम सिर्फ़ फ़िल्मों में ही बाइक नहीं चलाते, असल ज़िंदगी में भी उनके पास है ढेरों बाइक्स

उनकी ये तलाश वर्ली में जाकर ख़त्म हुई है. उन्होंने इस घर को 12.5 लाख रुपये प्रति महीने के किराये पर लिया है. Indiabulls Blu की बिल्डिंग में उनका ये घर बनकर तैयार है. इसे इंटीरियर डिज़ाइनर अपूर्वा श्रॉफ़ ने डिज़ाइन किया है.

ये घर 29वीं मंजिल पर 5,500 वर्ग फ़ीट में बना है. इसे माधुरी और उनके पति ने 3 साल के लिए किराए पर लिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसके लिए माधुरी ने 4.73 करोड़ रुपये पहले ही दे दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने सिक्योरिटी डिपॉजिट के रूप में 3 करोड़ रुपये जमा किए हैं.  

indiatoday

अपूर्वा श्रॉफ़ ने इस घर को डिज़ाइन करने के लिए 45 दिन मांगे थे और अब ये पूरी तरह से तैयार है. उनके मुताबिक, माधुरी ने इसे सिंपल और सोबर रखने की हिदायत दी थी. उनके टेस्ट के हिसाब से ही उन्होंने इसे डिज़ाइन किया है.

pinkvilla

माधुरी दीक्षित के घर का ब्लूप्रिंट.  

इनके घर में बहुत सारे आरामदायक सोफ़े हैं.  

msn

लिविंग रूम में कई ख़ूबसूरत पेंटिंग लगी हैं.

indiatoday

अब ये घर माधुरी दीक्षित का नया पता होगा.