वो एक फ़िटनेस मॉडल है, वो दुनियाभर के फ़िटनेस स्टार्स में से एक है, इंस्टाग्राम पर करोड़ से ज़्यादा उसके फ़ॉलोवर्स हैं, मगर एक सूअर के लिए वो बाकी इंसानों जैसी ही है. शायद इसीलिए सूअर ने उसको काट खाया. अरे हैरान क्यों हो रहे हैं ये सच है.'

View this post on Instagram

Somewhat yellowish

A post shared by Michelle Lewin (@michelle_lewin) on

इस फ़िटनेस मॉडल का नाम मिशेल लूविन है और वो वेनेज़ुएला से आती हैं. बॉडी बिल्डर और फ़िटनेस इंस्ट्रक्टर मिशेल के इंस्टग्राम पर 1 करोड़ 34 लाख फ़ॉलोवर्स हो गए हैं. मिशेल को उनके फ़िटनेस प्रोडक्ट्स और कैलेंडर्स के साथ-साथ फ़िटनेस प्लान्स और एप्स के लिए भी पहचाना जाता है. मिशेल ने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट डाली और अपने फ़ैंस को बताया,

कुछ दिनों पहले वो छुट्टियां मनाने के लिए बहामाज़ आईलैंड्स गई हुई थीं. और एक दिन वो बहामाज़ के सुन्दर से बीच पर फ़ोटोशूट कर रहीं थीं, तभी अचानक से वहां पर एक सूअरों का एक झुंड आ गया और उन सूअरों ने उनको दौड़ा लिया. वहीं एक सूअर ने मिशेल को उनके कूल्हे पर काट लिया. तब मिशेल ज़ोर से चिल्लाईं, 'इसने मुझे काट लिया, इसने मुझे काट लिया.'
Source: thisisinsider

समुद्र किनारे हुई ये घटना वीडियो में रिकॉर्ड हो गई.

View this post on Instagram

🐷🤨🤷🏼‍♀️😂

A post shared by Michelle Lewin (@michelle_lewin) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 32 साल की मिशेल को 2017 में दुनिया में तीसरे सबसे अधिक भुगतान वाले फ़िटनेस इंस्टाग्राम स्टार का दर्जा दिया गया है. उनकी सालाना कमाई 3.5 मिलियन पाउंड यानि 4.5 मिलियन डॉलर, और यानि कि लगभग 32 करोड़ रुपये है.

Source: lastnewsgo

इसी साल मिशेल को Forbes की ओर से सबसे प्रभावशाली फ़िटनेस स्टार्स में से एक चुना गया था. Forbes के अनुसार, वो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से 7 लाख रुपये से ज़्यादा कमाती हैं.

मिशेल के प्रोफ़ाइल को देखने के बाद ये कहना ग़लत नहीं होगा कि उनके लिए केवल बेस्ट फ़ोटोज़ शेयर करना कितना इम्पोर्टेन्ट होता है. और बहामाज़ आईलैंड्स की अपनी यात्रा के दौरान भी उन्होंने यही किया.

View this post on Instagram

Blonder than yesterday

A post shared by Michelle Lewin (@michelle_lewin) on

बिकिनी पहने हुए मिशेल बहामाज़ के उस खूबसूरत बीच पर अपना फ़ोटो सेशन करा रहीं थीं, जो वहां के जंगली सूअरों के लिए फ़ेमस है. इस बीच को फेमस बनाया है Failed Fyre Festival के प्रोमो के लिए शूट करने वाले Kendall Jenner और Bella Hadid पॉपुलर मॉडल्स ने.

हालांकि, मिशेल ने किसी तरह उन सूअरों के साथ बीच पर फ़ोटोशूट को अपने फ़ॉलोवर्स के साथ शेयर करने में काफ़ी हद तक सफल भी हो गईं थीं, लेकिन अचानक ही उन सूअरों ने उनको दौड़ा लिया और एक ने तो उनके Hip पर काट भी लिया.

Source: thisisinsider

ये ऐसा पहला वीडियो नहीं है. इससे पहले पिछले साल 19 साल की मॉडल को इसी बीच पर शार्क ने काट लिया था. इससे ये तो साबित होता है कि मॉडल्स और स्टार्स को अपने फ़ैंस के लिए कितने जोखिम उठाने पड़ते हैं.