फ़ेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा(Kapil Sharma) का लेटेस्ट स्टैंड अप कॉमेडी शो 'I'm Not Done Yet' आ चुका है. Netflix पर रिलीज़ हुए इस शो की चर्चा इन दिनों लोगों में ख़ूब हो रही है. इसमें कपिल ने अपने जीवन और उनसे जुड़े लोगों के बारे में बातें की हैं.



इसे देखने के बाद हमें कपिल के बारे में बहुत सी बातें पता चली हैं जिनके बारे में अभी तक किसी को नहीं पता था. चलिए जानते हैं सबके फ़ेवरेट कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जो हमें उनके शो को देखकर पता चली.

ये भी पढ़ें: जब जैकी चैन ने कपिल शर्मा से पूछा, ‘आपने सपने में भी सोचा था कि मैं आपके शो पर आऊंगा’ 

1. कपिल शर्मा कॉलेज के दिनों में एक्टर बनने का सपना लिए मुंबई आए थे 

कपिल कॉलेज के दिनों में एक्टर बनने का सपना लिए मुंबई आए थे, तब वो अपने घर से 1200 रुपये लेकर मुंबई आए. काफ़ी स्ट्रगल करने के बाद जब बात नहीं बनी तो वो मुंबई लौट गए थे.

kapil sharma

2. अमरिंदर गिल के बैकअप सिंगर के रूप में किया काम 

कपिल को म्यूज़िक में बड़ा इंटरेस्ट था. वो सिंगर बनने का सपना देखते थे. कॉलेज के दिनों में उन्होंने फ़ेमस पंजाबी सिंगर के बैकअप सिंगर के रूप में काम भी किया था. 

kapil sharma i'm not done yet

3. शाहरुख़ ख़ान की पार्टी गेट क्रैश की थी 

एक बार नशे में ये शाहरुख़ ख़ान के घर पहुंच गए थे क्योंकि उनकी कज़िन मुंबई आई थी और वो मन्नत देखना चाहती थी. गेट खुला था और कपिल शर्मा अपनी कार में मन्नत के अंदर चले गए. वहां पार्टी चल रही थी और शाहरुख़ डांस कर रहे थे. तब कपिल शॉर्ट्स में थे पान चबा रहे थे, शाहरुख़ ने उनका स्वागत किया और उनके साथ सबसे आख़िर तर रुके.

kapil sharma shahrukh khan

4. कपिल देव और कपिल शर्मा के नाम के बीच का कनेक्शन 

कपिल देव ने जब भारतीय टीम को 1983 में वर्ल्ड कप जिताया तब इंडियन टीम के कप्तान थे. कपिल के पिता को क्रिकेट बहुत पसंद था, इसलिए उन्होंने कपिल देव से प्रेरित होकर अपने बेटे का नाम कपिल रख दिया. 

 i'm not done yet

कपिल शर्मा

5. उनके पापा पुलिसमैन ही नहीं थिएटर आर्टिस्ट भी थे 

ये तो सभी जानते हैं कि कपिल के पिता पुलिसमैन थे. मगर इस शो में कपिल ने बताया कि उन्हें भी थिएटर करना का शौक़ था. कपिल को ये बात उनके चले जाने के बाद एक तस्वीर मिलने के बाद पता चली थी. 

kapil sharma i'm not done yet

6. सलमान के बॉडीगार्ड से पिटाई की बात अफ़वाह थी

कपिल एक बार जिम में वर्कआउट करते हुए घायल हो गए. वो व्हील चेयर पर बैठकर कहीं जा रहे थे अपना इलाज करवाने. तब मीडिया में अफ़वाह उड़ी की 'द कपिल शर्मा शो' की रेटिंग गिरने के बाद सलमान के बॉडीगार्ड ने कपिल को पीट दिया. इसमें वही व्हीलचेयर वाली फ़ोटो लगी थी.

kapil sharma i'm not done yet

7. कपिल शर्मा और पीएम मोदी को किए ट्वीट 

कपिल ने इस शो में एडमिट किया कि एक उन्होंने पीएम मोदी को टैग करते हुए कई ट्वीट्स किए थे. इसे लेकर काफ़ी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. कपिल ने बताया कि वो सारे ट्वीट्स उन्होंने नशे की हालत में किए थे.

kapil sharma i'm not done yet

8. पीएम मोदी वाली कॉन्ट्रोवर्सी के बाद वो मीडिया से परेशान होकर मालदीव चले गए थे  

पीएम मोदी वाली कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अगले दिन कपिल के घर के बाहर मीडिया का बहुत सारी ओवी वैन्स खड़ी थी. उनसे परेशान होकर वो मालदीव चले गए थे. यहां कपिल ने ऐसा रूम मांगा जिसमें इंटरनेट न हो. अरे भई उन्हें डर था कहीं फिर से वो नशे में कोई बखेड़ा न खड़ा कर दें.

kapil sharma i'm not done yet

9. Laughter Challenge का चेक और TDS 

Laughter Challenge वालों उन्हें सीज़न जीतने के बाद 10 लाख रुपये का चेक दिया था. इसे पाकर कपिल बहुत ख़ुश थे. कुछ दिनों के लिए इसे उन्होंने लैमिनेट करवा कर घर में सजा कर रखा, लेकिन जब कैश किया तो 6,90,000 रुपये मिले. बाकी 3,10,000 रुपये TDS में कट गए. उन्होंने ग़ुस्से में स्टार टीवी वालों को फ़ोन किया तो उन्होंने समझाया कि ये TDS सरकार काटती है उन्होंने तो पूरे पैसे भेजे हैं. तब वो समझे थे.

kapil sharma i'm not done yet

10. कपिल ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के कॉलेज से पढ़ाई की है 

कपिल ने इस शो में बताया कि उन्होंने उसी कॉलेज(हिंदू कॉलेज, अमृतसर) से पढ़ाई की है जिससे पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पढ़ाई की है. वो दो बार उनसे मिल चुके हैं और उनसे जुड़ी कई बातें भी यहां शेयर की.

kapil sharma i'm not done yet

कपिल शर्मा का ये शो आपने देखा कि नहीं?