क्रिकेट से सन्यास ले चुके ऑल राउंडर क्रिकेटर इरफ़ान पठान जल्द ही तमिल फ़िल्म से अपना फ़िल्मी डेब्यू करने वाले हैं. इसकी जानकारी उनके 36वें जन्मदिन के अवसर पर निर्देशक अजय ज्ञानमुथु ने अपने ट्विटर पर दी. इन्होंने फ़िल्म 'कोबरा' का पोस्टर रिलीज़ किया, जिसमें इरफ़ान पठान काले रंग के कपड़ों में बहुत ही स्टाइलिश लग रहे हैं और पोस्टर में उनके किरदार का नाम असलान यिलमाज़ भी लिखा है. इस फ़िल्म में इरफ़ान पठान फ़्रांसीसी इंटरपोल अधिकारी बने हैं. इसमें इनके साथ तमिल के सुपरस्टार चियान विक्रम भी हैं.

पोस्टर को शेयर करने के साथ-साथ अजय ने लिखा, 

आपको बहुत सारी ख़ुशियां मिलें इरफ़ान सर. आप जैसे अच्छे और केयरिंग शख़्स से मिलकर और साथ काम करके बहुत ख़ुश हूं. आने वाले सालों के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं.
irfan pathan is aslan yilmaz in vikram starrer cobra.

सोर्स की मानें तो, फ़िल्म में विक्रम 20 से ज़्यादा लुक में नज़र आएंगे. फ़िल्म को इस साल की गर्मियों में रिलीज़ करना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग को रोकना पड़ा. अब इस साल के आख़िर तक फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने की संभावना जताई जा रही है. फ़िल्म में विक्रम और इरफ़ान के अलावा केएस रविकुमार, श्रीनिधि शेट्टी, मृणालिनी, कनिका, पद्माप्रिया और बाबू एंटनी भी हैं.