अपने संजीदा अभिनय के लिए जाने जाने वाले अभिनता इरफ़ान खान मुंबई वापस आ चुके हैं. लंदन में लम्बे समय से न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे थे और अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अपनी अगली फ़िल्म हिंदी मीडियम के सीक्वेल की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं.

Source: dawn

करीब आठ महीनों के बाद उनकी एक फ़ोटो आयी है.

Source: Viral Bhayani

मुंबई एयरपोर्ट पर फ़ोटोग्राफ़र्स ने 8 महीनों बाद इरफ़ान खान को स्पॉट किया है. पिछले साल सोशल मीडिया के ज़रिये इरफ़ान ने अपनी बीमारी के बारे में अपने फ़ैंस को बताया था, जिसके बाद फ़ैंस में दुःख की लहार दौड़ गई थी और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री स्तब्ध रह गई थी और हर कोई इरफ़ान के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा था.

Source: timesnow

और ये फ़ोटो इरफ़ान के फ़ैंस के लिए गुड न्यूज़ लेकर आई है. ऐसा माना जा रहा है कि उनका इलाज पूरा हो गया है. न्यूयॉर्क से वापस आ रहे इरफ़ान ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने चेहरे पर रूमाल बांध रखा था और वो हैट पहने हुए थे. इसके पीछे केवल एक ही मक़सद होगा कि वो अभी अपनी पहचान छिपाना चाहते होंगे. उन्होंने चश्मा भी लगाया था और उनके हाथ में हरे रंग का एक बॉक्स भी था.

Source: Viral Bhayani
Source: Viral Bhayani

बीमारी का पता लगने के बाद इरफ़ान आख़िरी बार फिल्म "कारवां" में नजर आए थे. इसमें उन्होंने दुलकर सलमान के साथ काम किया था.

Source: amazon

जल्दी ही इरफ़ान 'हिंदी मीडियम-2' के साथ वापसी करने वाले हैं. गौरतलब है कि हिंदी मीडियम में वो एक बिज़नेसमैन के किरदार में नज़र आये थे.

Source: ndtv

हम तो बस यही दुआ करेंगे कि जल्दी से इरफ़ान पूरी तरह से फ़िट और स्वतः हो जाएं और उसके बाद अपने करियर में बहुत आगे बढ़ें.