डायरेक्टर रोहेना गेरा की पहली फ़ीचर फ़िल्म है Is Love Enough? Sir. इस फ़िल्म ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ किया है, जिसका मतलब है कि अब भारतीय दर्शक भी इस अवॉर्ड विनिंग मूवी को देख पाएंगे.  

youtube

‘Is Love Enough? Sir’ में तिलोत्तमा सोम, विवेक गोम्बर और मराठी अभिनेत्री गीतांजलि कुलकर्णी जैसे स्टार्स हैं. ट्रेलर में एक मेड/ सर्वेंट की कहानी दिखाई गई है, जो अपने सपनों को पूरा करने की लड़ाई लड़ रही है.

youtube

इसी बीच जिस घर में वो काम करती है उसके मालिक को उससे प्यार हो जाता है. वो उसका सपना पूरा करने में मदद करता है. पर इस प्यार को वो स्वीकार नहीं कर पा रही है. उसे लगता है कि लोग उसका मज़ाक उड़ाएंगे. अब आगे क्या होगा ये तो फ़िल्म के रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा.

इसमें जिस तरह से इस नौकरानी की कहानी दिखाई गई है उसे देख कर कोई भी भावुक हो जाएगा. 71वें अंतर्राष्ट्रीय कांस फ़िल्म महोत्सव में इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था. इसने अब तक 16 अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड अपने नाम किए हैं.

youtube

फ़िल्म को रोहेना गेरा और Brice Poisson ने प्रोड्यूस किया है. कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. 20 मार्च को रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म की टक्कर ‘संदीप और पिंकी फरार’ से होगी, जो इसी दिन रिलीज़ हो रही है. 

यहां देखिए ट्रेलर:

https://www.youtube.com/watch?v=tXxoTemNSDA

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.