बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ़ इंडस्ट्री में अपनी एक अगल पहचान बना चुकी हैं. अब बारी उनकी बहन इसाबेल कैफ़ की है. बी-टाउन की गलियों से ख़बर आई है कि वो सलमान खाने के बहनोई आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. 

फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- कटरीना कैफ़ की बहन इसाबेल कैफ़ फ़िल्म क्वाथा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. 

इस फ़िल्म को करण बुतानी डायरेक्ट करेंगे. फ़िल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित होगी. वहीं आयुष शर्मा की बात करें, तो ये उनकी दूसरी फ़िल्म होगी. उनकी पहली फ़िल्म लवयात्री बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

View this post on Instagram

दीदी ❣️

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

क्वाथा में आयुष एक आर्मी ऑफ़िसर के रोल में नज़र आएंगे. फ़िल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू हो जाएगी और इसे अगले साल रिलीज़ किया जाएगा.  

aayush sharma
Source: dnaindia

बात करें इसाबेल कैफ़ की, तो वो पिछले काफ़ी दिनों से बॉलीवुड में बतौर मॉडल सक्रीय हैं. साल 2018 में वो ब्यूटी प्रोडक्ट लैक्मे के विज्ञापन में नज़र आई थीं. पहले कहा जा रहा था कि वो फ़िल्म टाइम टू डांस से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ डेब्यू करेंगी. लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा हो न सका.

इसाबेल हॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. वो फ़िल्म Dr. Cabbie में काम कर चुकी हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क के एक फ़ेमस फ़िल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कटरीना की तरह ही उन्हें इंडियन फ़ैंस पसंद करते हैं कि नहीं?