हर साल की तरह इस बार भी टीवी का सुपरहिट शो बिग बॉस सुर्खियों में बना हुआ है. चूंकि, बिग बॉस को विवादित शो का दर्जा मिला हुआ है. इसलिये हर साल शो से जुड़ा कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है. इसी क्रम बिग बॉस-14 को लेकर नया विवाद सामने आया है.  

Bigg Boss 14
Source: indiatvnews

विवाद का सिलसिला जान कुमार सानू से शुरू होता है. जान बिग बॉस-14 का हिस्सा हैं और उन्होंने बात-बात में घर की अन्य प्रतियोगी निकी तंबोली से कहा. मुझसे बात करनी है, तो मराठी में बात मत करो. जान की बात MNS नेता अमेय खोपकर को रास नहीं आई. उन्होंने जान के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ये मराठी भाषा का अपमान है. अगर जान अपने इस कमेंट पर माफ़ी नहीं मांगते, तो वो शो की शूटिंग रोक देंगे.

Jaan Sanu
Source: IndiaTimes

आगे उन्होंने कहा कि अगर किसी को महाराष्ट्र में रहना है, तो उसे इस भाषा का सम्मान करना होगा. बिग बॉस-14 की शूटिंग महाराष्ट्र के गोरेगांव में हो रही है. हांलाकि, Viacom 18 की ओर से जान के इस बयान के लिये सीएम उद्धव ठकारे को लिखित माफ़ीनामा दिया जा चुका है. 

Nikki Tamboli
Source: TOI

एक बार फिर से बता दें कि जान सानू ने निकी तंबोली से क्या कहा था, 'मराठी में मत बात कर. मेरे सामने मत बात कर, मेरे को चिढ़ होती है. तुझको सुनूंगा, मेरे सामने मराठी में मत बात कर. दम है तो हिंदी में बोल वरना मत बात कर, चिढ़ मचती है मुझको.' 

वैसे एंटरटेनमेंट के नाम पर विवाद नहीं होना चाहिये.