फ़िल्म इंडस्ट्री में जग्गू दादा के नाम से फ़ेमस हैं एक्टर जैकी श्रॉफ. उनकी दरियादिली के क़िस्से आपने बहुत सुने होंगे पर आज हम आपको उनसे जुड़ा एक क़िस्सा बताएंगे, जिससे आपको पता चलेगा कि वो बचपन में कितने शरारती थे.

Jackie Shroff
Source: rediff

बात उन दिनों की है जब जैकी श्रॉफ़ स्कूल में पढ़ते थे. अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए जग्गू दादा ने बताया कि वो जब स्कूल में पढ़ते थे, तब उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था. वो एक अमीर घराने से ताल्लुक रखती थी, जबकि जैकी एक चॉल में रहते थे.

Jackie Shroff
Source: gulfnews

एक बार उनकी गर्लफ़्रेंड ने कहा कि वो उनकी मां से मिलना चाहती है, इसलिए वो उन्हें अपने घर ले चलें. तब उन्होंने अपनी गर्लफ़्रेंड के साथ प्रैंक किया. जैकी ने उससे कहा कि वो अपनी मां के साथ नहीं रहते हैं, बल्कि एक पीजी में रहते हैं. इस प्रैंक में उन्होंने अपनी मां को भी शामिल कर लिया था.

Jackie Shroff
Source: dailyhunt

जब उनकी गर्लफ़्रेंड जैकी के घर पहुंची तो उसके आने से पहले जैकी की मां घर से बाहर चली गईं थीं. जब तक वो लड़की घर में रही तब तक वो घर नहीं आईं. इस बात का ख़ुलासा जैकी श्रॉफ़ ने द कपिल शर्मा शो में किया था. वो इस क़िस्से को याद करते हुए ठहाके लगा रहे थे.

Jackie Shroff
Source: quora

मगर बाद में जब जैकी श्रॉफ़ को एहसास हुआ कि प्यार में अमीरी-ग़रीबी नहीं चलती, तब उन्होंने ख़ुद जाकर अपनी गर्लफ़्रेंड से सब सच कह दिया था. उन्होंने उसे बताया कि वो एक चॉल के छोटे से कमरे में रहते हैं, अपने परिवार के साथ.

Source: wikipedia

जैकी की दरियादिली को याद करते हुए शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने भी उनका एक सिक्रेट शेयर किया. उन्होंने बताया कि स्ट्रग्लिंग डेज़ में भी जब उनके पास पैसे नहीं होते थे और जब रास्ते में उन्हें कोई भिखारी दिख जाता था, तो जैकी अर्चना से पैसे उधार लेकर उसे देते थे.

Jackie Shroff
Source: e993

कहते हैं कि आज भी तीन बत्ती चॉल के लोगों की मदद करने के लिए जैकी श्रॉफ़ तत्पर रहते हैं. उनके एक कॉल पर आज भी जैकी उनकी मदद के लिए दौड़े चले आते हैं.


Entertainmentके और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.