बॉलीवुड में छिड़ी नेपोटिज़्म की बहस के बीच एक्टर जयदीप अहलावत ने फ़ैंस के दोतरफ़ा रवैया की ओर इशारा किया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ़ लोग स्टार किड्स को गाली देते हैं और दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उन्हें फ़ॉलो भी करते हैं.  

Source: readersdigest

गौरतलब है कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और स्टार किड्स को लेकर लोग सोशल मीडिया पर आग बबूला हो गए थे. लोगों ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद के चलते ‘प्रतिभाशाली बाहरी व्यक्तियों’ को दरकिनार कर दिया जाता है और फ़िल्म उद्योग में उन्हें उनकी उचित पहचान नहीं मिल पाती.

इंडिया फ़िल्म प्रोजेक्ट में एक वर्चुअल पैनल चर्चा में जयदीप ने कहा, ‘जब वे (स्टार किड्स) ट्विटर, फ़ेसबुक या किसी अन्य सोशल मीडिया से जुड़ते हैं, तो उन्हें रातों-रात लाखों फ़ॉलोवर्स मिल जाते हैं. पहले ऑडियंस ख़ुद उन्हें वो मुक़ाम देती है और फिर गालियां भी देती है. इसमें कोई प्वॉइंट नहीं है.’

Source: deccanherald

पिछले कुछ महीनों से कई कलाकार बॉलीवुड में अपने साथ हुए भेदभाव पर बात कर चुके हैं. हालांकि, पाताल लोक में एक कॉप की भूमिका में चौतरफ़ा सराहना पा चुके अहलावत का मानना है कि अकेले फ़िल्म इंडस्ट्री को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि, ‘ये हर जगह है, हर क्षेत्र में है, चाहे राजनीति हो, कॉर्पोरेट वर्ल्ड हो या फिर आपका घर हो.’

वहीं, बॉलीवुड में ड्रग्स नेक्सेस को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस पर अहलावत ने कहा, ‘वे (सोशल मीडिया यूज़र्स) जो कहते हैं उसमें कोई तर्क नहीं है. न्यूज़ चैनल्स उन्हें बताते हैं कि ‘ये नेपोटिज़्म है, वे ड्रगी हैं’ वो (यूज़र्स) बस उनका पालन करते हैं. उनमें से आधे से ज़्यादा फ़ेक हैं. आप उनसे लड़ नहीं सकते. आपको अपना काम करना चाहिए और उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.’