आपने अक्सर बॉलीवुड से आयी ख़बरों में पढ़ा होगा कि फ़लाना आर्टिस्ट को फ़िल्म में क्रेडिट नहीं मिला. क्रेडिट न मिलने को लेकर कई लोग तो कोर्ट तक चले जाते हैं. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आ रही फ़िल्म "PM Narendra Modi" की गंगा उल्टी ही बह रही है. यहां मसला क्रेडिट न देने का नहीं, बल्कि ज़बरदस्ती क्रेडिट चिपकाने का हो गया है.

वो हुआ ये कि 20 मार्च को फ़िल्म का ट्रेलर आया, और ट्रेलर के अंत में जब क्रेडिट्स लिखे आए, तो उसमें लिरिक्स के क्रेडिट में जावेद अख़्तर और समीर का नाम भी लिखा था. इसके बाद जावेद अख़्तर और समीर ने बकायदा ट्वीट करके बताया कि भइया उन्होंने इस फ़िल्म के लिए काम किया ही है. तो हमारा नाम वहां कैसे लिखा है?

जावेद अख़्तर ने ट्वीट किया कि "वो हैरान हैं, अपना नाम फ़िल्म के पोस्टर पर देखकर. उन्होंने इस फ़िल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है". वहीं समीर ने ट्वीट किया कि " मुझे हैरत है अपना नाम PM Narendra Modi फ़िल्म में देख कर. मैंने ऐसी किसी फ़िल्म में कोई गाना नहीं लिखा है."

अब इस चीज़ के बाद हमारा ख़ुराफ़ाती दिमाग भी उफ़ान मारने लगा. इन Memes के लिए #SorryNotSorry

बता दें कि "PM Narendra Modi" फ़िल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में विवेक ओबेरॉय हैं. वो पीएम मोदी के 9 अलग-अलग अवतारों में दिखेंगे. ये फ़िल्म नरेंद्र मोदी के 1957 से लेकर 2019 तक की ज़िंदगी को को दिखाती है. वहीं इस फ़िल्म का ट्रेलर 20 मार्च को यूट्यूब पर आ गया था. आर्टिकल लिखे जाने तक इस ट्रेलर को 14,464,165 views मिले हैं. 605K लोगों ने इसे पसंद किया है. 264K नापसंद करने वाले लोग हैं.