शाहरुख ख़ान, प्रीति ज़िंटा और सैफ़ अली ख़ान स्टारर फ़िल्म 'कल हो ना हो' को रिलीज़ हुए क़रीब 16 साल होने वाले हैं. मगर आज भी ये फ़िल्म लोगों के ज़हन में बसी हुई है. इस फ़िल्म को जितनी बार देखो ज़िंदगी के प्रति एक अलग सा एहसास होता है. इस फ़िल्म का एक-एक कैरेक्टर काफ़ी ख़ास था, ख़ास कर छोटी सी बच्ची जिया का किरदार.

Karishma Kaa Karishma
Source: youtube

वैसे अगर आपको नहीं पता है, तो बता दें कि फ़िल्म में जिया का रोल निभाने वाली बच्ची का असल नाम झनक शुक्ला है. झनक उस समय सिर्फ़ 7 साल की थी, जब उसने फ़िल्म में प्रीति ज़िंटा की बहन का रोल प्ले किया था. अब जिया 23 साल की हो चुकी है और ज़िंदगी में बहुत कुछ नया कर रही है. 'कल हो ना हो' के अलावा झनक ने टीवी सीरियल 'करिश्मा का करिश्मा' में अपनी एक्टिंग से 90's के Kids का दिल जीता था.

Jia
Source: missmalini

अब क्या रही है झनक?

टीवी और बॉलीवुड से दूरी बना चुकी झनक आज कल अपना पूरा समय पढ़ाई और समाजसेवा में लगा रही है. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में झनक ने ये भी क्लीयर कर दिया है कि वो एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं. पढ़ाई पर ध्यान देने के साथ-साथ आने वाले समय में वो NGO खोल कर ग़रीब और बेसहारा लोगों की मदद करना चाहती है.

Jia
Source: dhumor

अचानक कहां गायब हो गईं थी झनक?

झनक का कहना है कि वो एक्टिंग करियर को बिलकुल Enjoy नहीं कर पा रही थी. इसके अलावा इसकी वजह से उसकी पढ़ाई पर भी काफ़ी फ़र्क पड़ रहा था. इसलिये वो एक्टिंग से दूर हो कर Social Activist बन गईं.

आज झनक भले ही टीवी और बॉलीवुड से दूरी बना चुकी है, पर उसके चेहरे पर आज भी वही मासूमियत बरकरार है.

1.

2.

3.

4.

5.

Source: dhumor

6.

7.

8.

9.

10.

11.

12.

क्या आप भी छोटी और प्यारी झनक को Miss करते हैं?

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.