अभिनेता अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग शूरू कर दी है. इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी हैं, जो अर्जुन के दादा-दादी की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. इस फ़िल्म का टाइटल अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है, लेकिन फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है.

Source: indianexpress

जॉन और अदिति की कहानी 1947 में भारत की आज़ादी के समय के आसपास सेट की गई है. अदिति फ़िल्म में जॉन के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी. इसके साथ ही वो अर्जुन कपूर की दादी मां यानी नीना गुप्ता के यंग दिनों के किरदार को निभा रही हैं. इनडोर शेड्यूल के दौरान दोनों एक हफ़्ते के लिए अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे, फिर वे अक्टूबर में पूरी टीम के साथ आउटडोर शूट करेंगे.

जॉन इस फ़िल्म में पहली बार एक सिख क़िरदार को निभाएंगे, साथ ही वो भूषण कुमार और निखिल आडवाणी के साथ फ़िल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

Source: freepressjournal

जॉन ने कहा, ‘टीम ने बहुत सावधानी बरती है. मंत्रालयों और संबंधित अधिकारियों द्वारा जारी किए गए सभी एसओपी का पालन किया गया है. एक निर्माता के रूप में मेरे लिए ये महत्वपूर्ण है कि हम अपने कलाकारों और क्रू मेंबर्स का ध्यान रखें.’

वहीं, अदिति ने कहा कि,'ऐसी फ़िल्में शायद ही कभी बनती हैं. जॉन और मैं 1946-47 में एक युगल की भूमिका निभा रहे हैं. जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह जाती.'

Source: vogue

निखिल आडवाणी ने बताया कि कैसे जॉन और अदिति की प्रेम कहानी महत्वपूर्ण है और अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के क़िरदारों से जुड़ी है. उन्होंने कहा कि फ़िल्म में अर्जुन और रकुल की कहानी के समानांतर जॉन और अदिति की कहानी चलेगी. फ़िल्म की कहानी एक औरत के नज़रिए से दिखाई जाएगी जो 70 साल से अपने प्यार के मंज़िल पर पहुंचने का इंतज़ार कर रही है.

निमर्ता भूषण कुमार ने कहा कि, ‘ये दो अलग-अलग युगों में प्रेम, वैलेयूज़, बॉन्ड और परिवार की कहानी है. जॉन और अदिति का ओल्ड स्कूल लव है तो वहीं अर्जुन और रकुल एक मॉर्डन रिलेशनशिप में हैं.’ बता दें, इस फ़िल्म को डायरेक्ट काश्वी नायर कर रहे हैं.