कंगना रनौत और राजकुमार राव की फ़िल्म जजमेंटल है क्या रिलीज़ हो चुकी है. इस फ़िल्म में कंगना और राजकुमार के काम की क्रिटिक्स से लेकर फ़ैंस तक सभी तारीफ़ कर रहे हैं. लेकिन ये फ़िल्म शुरू से ही विवादों में घिरी रही है. पहले इसका नाम बाद में कंगना की एक जर्नलिस्ट के साथ हुई बहस. अब इस फ़िल्म पर एक आर्टिस्ट ने अपना पोस्टर चुराने का आरोप लगाया है.

ये आरोप हंगरी की रहने वाली एक फ़ाइन आर्ट फ़ोटोग्राफ़र Flóra Borsi ने लगाए हैं. उन्होंने फ़ेसबुक पर अपने आर्ट और 'जज मेंटल है क्या' के पोस्टर का एक कोलार्ज शेयर किया है. इसके बाद उन्होंने पूछा कि क्या आपको इस फ़िल्म के पोस्टर और मेरे काम में कोई समानता नज़र आ रही है.

उन्होंने आगे लिखा कि 'मेरा आइडिया कॉपी करने से पहले मेरी अनुमति नहीं ली गई. न ही कंपनी कि तरफ से उन्हें किसी ने संपर्क किया.'

उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पर बहुत से लोग बॉलीवुड पर दूसरों का काम चुराने का आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा कुछ लोग Flóra को फ़िल्म और प्रोड्यूसर्स पर क़ानूनी कार्रवाई करने की सलाह दे रहे हैं. अगर वो ऐसा करती हैं, तो फ़िल्म मेकर्स को हरजाने के रूप में अच्छी ख़ासी रकम चुकानी पड़ सकती है.

हालांकि, Flora ने उनका साथ देने के लिए लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा है कि इसके लिए किसी देश या फिर पूरी हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री को कटघरे में खड़ा करना ठीक नहीं है. उनके अनुसार, इसके लिए फ़िल्म का आर्ट डिपार्टमेंट और क्रिएटिव डायरेक्टर ही इसके लिए ज़िम्मेदार हैं.

Flora ने हाल ही में ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि उनके काम के अलावा कई दूसरे आर्टिस्ट के काम को भी इन्होंने चोरी किया है. आप भी देखिए:

वहीं इस मामले पर न तो फ़िल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर और न ही कंगना रनौत की तरफ से कोई बयान सामने आया है.