सन 1960 से 1990 के दशक तक अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज एक्टर जीतेंद्र जल्द ही ने अपनी बेटी एकता कपूर के मशहूर शो 'बारिश' के दूसरे सीज़न से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं.

ALT Balaji और ZEE5 के शो 'बारिश' के पहले सीज़न में शरमन जोशी और आशा नेगी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. इस बार भी ये दोनों ही मुख्य लीड में होंगे. लेकिन इस बार ये शो ख़ास होने जा रहा है क्योंकि जम्पिंग जैक जीतेंद्र पहली बार डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर परफ़ॉर्म करने जा रहे हैं.

Source: nationnext

बताया जा रहा है कि इस शो में 78 वर्षीय जीतेंद्र हीरा कारोबारी जीतू गांधी की भूमिका निभाएंगे. जीतू गांधी न केवल हीरे की परख, बल्कि लोगों की परख भी अच्छे से कर लेते हैं. वो अनुज (शरमन जोशी) और गौरवी (आशा नेगी) के बीच सुलहकार की भूमिका निभाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं और उनकी ग़लतफ़हमियों को सुलझाने में उनकी मदद करते हैं.

Source: bingepost

इस शो को लेकर जीतेंद्र ने कहा कि 'बारिश' जैसे शो के लिए पर्दे पर वापस आना शानदार है. ये शो है ही ऐसा कि इसने मुझे डिजिटल डेब्यू करने के लिए राज़ी कर ही लिया. मुझे जीतू जी की भूमिका निभाते हुए ख़ुशी हो रही है, क्योंकि उनके सिद्धांत बहुत ही भरोसेमंद हैं. मेरे प्रशंसक और दर्शक मेरे चरित्र के विभिन्न शेड्स देखेंगे. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो में मेरे छोटे से किरदार को पसंद करेंगे.

Source: jiosaavn

'बारिश' के दूसरे सीज़न में शरमन जोशी, आशा नेगी और जीतेंद्र के अलावा प्रिया बनर्जी, विक्रम सिंह चौहान, अभिषेक वर्मा, अनुज दूहन, शुभांगी लाटकर, बेनाफ़ पटेल और साहिल श्रॉफ़ भी भूमिका में दिखेंगे. इसका दूसरा सीजन ALT बालाजी और जी5 पर प्रसारित होगा.