बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फ़िल्म ‘इश्क़ विश्क’ (Ishq Vishk) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 2003 में आई केन घोष की इस कैंपस-लव-कॉमेडी को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था. अब ख़बर आई है कि इसका रीमेक बनने जा रहा है. Tips Films ने इसकी अधिकारिक घोषणा कर दी है.

pinkvilla

नई फ़िल्म का नाम होगा ‘इश्क विश्क रीबाउंड’ (Ishq Vishk Rebound). इसमें भी नए कलाकार होंगे जैसे- रोहित सराफ़, जिब्रान ख़ान, नैला ग्रेवल और साथ ही पश्मीना रोशन. इस स्टारकास्ट में एक शख़्स ऐसा है जो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फ़िल्मों में दिखाई दे चुका है.

K3G में कृष रायचंद का निभाया था रोल

mensxp

याद कीजिए शाहरुख़ ख़ान और काजोल की सुपरहिट फ़िल्‍म ‘कभी खु़शी कभी गम’ में एक क्‍यूट बच्‍चे ने विदेशी धरती पर राष्ट्रगान गाकर सबका दिल जीत लिया था. ‘क्योंकी मैं झूठ नहीं बोलता’ में अपने पापा को सच बोलने की विश मांगने वाला बच्चा. 

ये भी पढ़ें:  जानिए कौन हैं ‘Ishq vishk’ के सीक्वल की एक्ट्रेस ‘पश्मीना’ और क्या संबंध है इनका ‘ऋतिक रोशन’ से

bollywoodlife

फ़िल्म ‘रिश्ते’ में अनिल कपूर और करिश्मा कपूर का बेटा तो याद होगा. ये क्यूट-सा बच्चा कोई और नहीं जिब्रान ख़ान (Jibraan Khan) है, जो अब बड़ा हो चुका है. फ़िल्म ‘इश्क विश्क रीबाउंड’ से वो बॉलीवुड में बतौर हीरो डेब्यू करने की तैयारी में है.

bollywoodlife

फ़िल्म अगले साल आएगी और इसकी अनाउंसमेंट जिब्रान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की है. उन्होंने इसके पोस्टर को शेयर करते हुए सबको बताया कि सपने एक दिन ज़रूर सच होते हैं जैसे उनका होने जा रहा है.  

‘अर्जुन’ के बेटे हैं जिब्रान ख़ान (Jibraan Khan)

koimoi

जिब्रान ख़ान मशहूर अभिनेता फिरोज़ ख़ान (Firoz Khan) के बेटे हैं. वही फिरोज़ ख़ान जिन्होंने बीआर चोपड़ा के प्रतिष्ठित टीवी सीरीयल ‘महाभारत’ (Mahabharat) में अर्जुन का किरदार निभाया था. वो कई सालों से इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. उन्होंने इसके लिए कभी पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया. जिब्रान ने ख़ूब ऑडिशन दिए और आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई. 

labuwiki

जिब्रान सोशल इंस्टाग्राम पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं. वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग फ़िल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ में असिस्टेंट काम कर चुके हैं. अब फ़ाइनली वो शाहिद कपूर की पहली फ़िल्म के रीमेक से बॉलीवुड में हीरो के रूप में डेब्यू करने जा रहे हैं. वैसे इस मूवी से ही ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन भी डेब्यू करने जा रही हैं.

इन दोनों अपकमिंग स्टार्स को हमारी टीम की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं.