साल 2000 में ऋतिक रोशन ने 'कहो ना प्यार है' फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फ़िल्म ऋतिक के साथ ही अमीषा पटेल की भी डेब्यू फ़िल्म थी. 'कहो ना प्यार है' ने बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बरदस्त क़ामयाबी हासिल की थी. फ़िल्म से ऋतिक और अमीषा रातों रात स्टार बन गए थे. 

Source: thelallantop

'कहो न प्यार है' फ़िल्म को रिलीज़ हुए 20 साल हो चुके हैं. 20 साल बाद सब कुछ बदल गया है. ऋतिक सुपरस्टार बन चुके हैं, तो अमीषा पटेल का फ़िल्मी करियर समाप्त हो गया है.  

Source: thelallantop

इस सुपरहिट फ़िल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अभिषेक शर्मा ने भी एक अहम किरदार निभाया था. अभिषेक ने फ़िल्म में ऋतिक (रोहित) के छोटे भाई अमित का किरदार निभाया था. फ़िल्म में ऋतिक और अमीषा के साथ ही अभिषेक की एक्टिंग को भी काफ़ी पसंद किया गया था. 

बता दें कि अभिषेक शर्मा ने जब ये फ़िल्म की थी उस वक़्त वो मात्र 7 साल के थे. अब वो 27 साल के हो चुके हैं. अभिषेक अब किसी फ़िल्मी हीरो से कम नहीं दिखते. फिलहाल वो इन दिनों फ़िल्मों के बजाय टीवी सीरियल्स में काम कर रहे हैं. छोटे परदे के बड़े स्टार हैं अभिषेक.

अभिषेक शर्मा ने साल 1996 में आई फ़िल्म 'दुश्मन दुनिया का' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'कहो ना प्यार है' जैसी सुपरहिट फ़िल्म की थी. इसी साल अभिषेक ने सनी देओल की फ़िल्म 'चैंपियन' में अब्बास नाम के बच्चे का किरदार निभाया था. 

View this post on Instagram

Stop walking and start flying .

A post shared by ABiSHEK Sharrma (@abisheksharrma) on

'चैंपियन' के बाद 6 साल तक अभिषेक को काम नहीं मिला. साल 2006 में उन्होंने मधुर भंडारकर की फ़िल्म 'कॉर्पोरेट' में काम किया था. इसके बाद वो बड़े परदे से ग़ायब हो गए और टीवी इंडस्ट्री में चले गए. साल 2008 में अभिषेक ने टीवी सीरियल 'मिले जब हम तुम' में में काम किया. ये शो हिट रहा था. 

इसके बाद अभिषेक की गाडी निकल पड़ी, उन्हें टीवी पर ढेर सारा काम मिलने लगा. इस दौरान अभिषेक 'हल्लो हम लल्लन बोल रहे हैं', 'रम पम पो', 'ससुराल सिमर का' और 'यारों का टशन' जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में दिखाई दिए. 

View this post on Instagram

ADVERSITY introduces a person to themselves.

A post shared by ABiSHEK Sharrma (@abisheksharrma) on

साल 2019 अभिषेक के लिए बढ़िया रहा. इस साल वो दो वेब सीरीज़ में दिखाई दिए. पहली रही भट्ट कैंप से निकली विक्रम भट्ट की थ्रिलर 'फ़ेसलेस' और दूसरी Eros Now की 'माय नेम इज़ शीला' थी. इसके अलावा वो Eros Now's की मिनी सीरीज़ 'Date Gone Wrong 2' में भी दिखाई दिए थे. इस दौरान उनके काम की ख़ूब तारीफ़ हुई.   

View this post on Instagram

STARE AT THEM . WIN THEM. REPEAT.

A post shared by ABiSHEK Sharrma (@abisheksharrma) on

उम्मीद करते हैं कि अभिषेक जल्द ही किसी बड़ी फ़िल्म में लीड रोल करते नज़र आएं.