बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में कितना भी कह लें, लेकिन वो कम ही पड़ेगा. सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए कंगना हर दिन कुछ न कुछ करती ही रहती हैं. यही कारण है कि वो हर समय लोगों के निशाने पर भी रहती हैं.

Source: twitter

हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट कर ख़ुद को दुनिया की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री घोषित कर दिया था. इस दौरान उन्होंने ख़ुद ही अपनी पीठ थपथपाते हुए अपनी तुलना हॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप और इज़राइली एक्ट्रेस गल गैडोट से कर डाली थी.

कंगना यहीं नहीं रुकीं उन्होंने तो ख़ुद को हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज़ और मार्लन ब्रैंडो से भी अच्छा एक्शन स्टार भी बता दिया था. यहां तक कह दिया कि वो टॉम क्रूज़ से भी अच्छा एक्शन कर लेती हैं.

इस बीच कंगना ने अपने जीवन की उपलब्धियों को लेकर भी एक ट्वीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपनी उपलब्धियों को सूचीबद्ध तरीक़े से बताया है कि कैसे वो 15 साल की उम्र में घर छोड़कर भागी और आज बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस हैं.  

Source: twitter

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था. इस दौरान मेरे पिता ने इस संघर्ष में मेरी मदद करने से इंकार कर दिया था. 16 साल की उम्र में अंडरवर्ल्ड माफ़िया ने क़ैद कर लिया था. 21 साल की उम्र में मैंने अपनी ज़िंदगी के सभी खलनायकों को बर्बाद कर दिया था. मुंबई शहर के पॉश इलाक़े बांद्रा में अपना पहला घर ख़रीदा. इसके बाद ख़ुद के दम पर बॉलीवुड की एक सफ़ल अभिनेत्री बनीं और राष्ट्रीय पुरस्कार जीता.   

इसमें कोई शक नहीं है कि कंगना कड़ी मेहनत के दम पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनीं हैं. नॉन फ़िल्मीं बैकग्राउंड से आने के बाद बॉलीवुड की क़्वीन बनना अपने आप में बड़ी बात है, लेकिन कंगना गाहे बगाहे कुछ न कुछ कॉन्ट्रोवर्सी करके अपनी इन उपलब्धियों का ख़ुद ही गुड़ गोबर कर देती हैं.  

1 साल पहले तक कंगना महिला सुरक्षा, समस्याओं और उनके विकास जैसे मुद्दों पर अपनी स्ट्रांग ओपीनियन रखने के लिए जानी जाती थीं. देश का मुद्दा हो या फिर आम लोगों की समस्या, वो हर मुद्दे पर मज़बूती से अपनी बात रखती थीं, लेकिन अब शायद ही कोई उनकी बातों को सीरियसली लेता होगा.