सुशांत केस फिर ड्रग्स और अब किसान आंदोलन कोई भी मुद्दा हो कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी बेबाक़ राय ज़रूर देती हैं. इनकी यही राय कुछ लोगों को पसंद आती है तो कुछ को नापसंद. अबकी बार भी ऐसा ही हुआ है. कंगना ने देश में चल रहे किसान आंदोलन पर अपनी राय रखी थी जो बिग-बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को पसंद नहीं आई, जिसके बाद कंगना ने उन्हें ट्विटर पर ब्‍लॉक कर दिया है.

kangana ranaut blocks himanshi khurana on twitter

दरअसल, कंगना ने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर कर किसान आंदोलन में शामिल एक शख़्स पर कमेंट किया था. इस वीडियो में शख़्स सरकार पर किसानों की ज़मीन हथियाने का आरोप लगा रहा है. कंगना ने इसी पर जवाब दिया कि 'शर्मनाक... किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है. उम्‍मीद है कि सरकार ऐसे राष्‍ट्र विरोधी लोगों को फ़ायदा उठाने का मौक़ा नहीं देगी और ख़ून के प्‍यासे गिद्धों और टुकड़े गैंग को फिर से शाहीन बाग दंगे जैसे हालात बनाने से रोकेगी.

कंगना के इसी ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने पलटवार करते हुए लिखा, कंगना दंगों की बात करके आंदोलन के मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रही हैं. यही नहीं, हिमांशी ने कहा, क्या कंगना अब प्रवक्‍ता बन गई हैं. इस पर हिमांशी ने लिखा, 'ओह, अब ये प्रवक्‍ता बन गई हैं... बात को ग़लत एंगल देना इनसे सीखे कोई... ताकि कल को ये लोग कुछ करे पहले से ही लोगों में कारण फैला दिया, क्‍यों दंगे होंगे.

इसी के बाद कंगना ने हिमांशी खुराना को ब्लॉक कर दिया, जिसका स्क्रीनशॉट हिमांशी ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर किया है, जिसमें लिखा है क‍ि कंगना रनौत ने ट्विटर पर हिमांशी को ब्‍लॉक कर दिया है.

kangana ranaut blocks himanshi khurana on twitter

हिमांशी ने कंगना के एक अन्य ट्वीट को भी शेयर किया था, जिसमें कंगना अपने मुंबई की संपत्ति के टूटने के बारे में बता रही थीं इस पर हिमांशी ने लिखा, 'अपना घर बचाने के लिए थैंकफ़ुल हम्म मिस पर दूसरा अपना घर बचाए तो ग़लत... वही तो सबके पास वीआईपी लिंक्स नहीं होते. (आप अपने घर के लिए लड़ीं, लेकिन आप दूसरों की लड़ाई को कंट्रोल नहीं कर सकतीं, सभी के पास वीआईपी पास नहीं होता)' हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना को 'बेशर्म' बताया. 

ये लड़ाई ब्लॉक करने के बाद ख़त्म होती है या बढ़ेगी ये तो जल्द ही पता चल जाएगा.