पिछले कुछ दिनोंं से बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिवसेना के नेता संजय राउत के बीच ज़ुबानी जंग चल रही थी. इसी बीच कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के पीओके से कर दी थी, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने उन्हें मुंबई न आने की धमकी थी. अब ख़बर आई है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को 'Y' कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान करने का ऐलान किया है.

Kangana Ranaut
Source: indianexpress

कंगना रनौत और सांसद संजय राउत के बीच हुई इस जु़बानी जंग के बाद से ही कंगना की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए थे. सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर बहसबाज़ी हुई थी. इसके बाद हिमाचल प्रदेश सरकार ने उन्हें मुंबई पुहंचने पर सुरक्षा देने की घोषणा की थी. इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना की सिक्योरिटी का इंतज़ाम कर दिया. कंगना ने ट्वीट कर इसके लिए गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद कहा है.

संजय राउत
Source: patrika

कंगना ने ट्विटर पर लिखा- ’ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं.वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद.’

वहीं दूसरी तरफ कंगना के मुंबई को पीओके कहे जाने पर मुंबई पुलिस को दो शिकायतें मिली हैं. उनके ख़िलाफ़ ये FIR एक वकील और एक कांग्रेस के कार्यकर्ता ने करवाई हैं. 

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.