बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इस बीच ट्विटर इंडिया ने उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

Source: twitter

बताया जा रहा है कि कंगना ने 'बंगाल विधानसभा चुनाव' के परिणाम आने के बाद ममता बनर्जी को लेकर टिप्पणी की थी. इस दौरान कंगना ने ममता बनर्जी को को 'खून की प्यासी राक्षसी ताड़का' कहा था. इसके बाद से ही यूजर्स कंगना को बुरा-भला कह रहे थे. अब ऑफ़िश‍ियल तौर पर कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

Source: odishatv

माना जा रहा है कि उनके अकाउंट के ख़िलाफ़ ये एक्शन बंगाल चुनाव नतीजों पर उनके कई विवादित ट्वीट के बाद लिया गया है. उनके ट्वीट से ऐसा आभास हो रहा था कि 'वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से '2000 के शुरुआती सालों की तरह' 'विराट रूप लेकर' ममता बनर्जी को 'काबू' करने का आग्रह कर रही थीं'. इसके बाद उनके इस ट्वीट पर विवाद हुआ और अकाउंट के ख़िलाफ़ एक्शन मांग होने लगी थी.

Source: google

बता दें कि कंगना ने बंगाल चुनाव के परिणाम के बाद सिलसिलेवार रूप से कई ट्व‍िट्स किए थे. इस दौरान उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के ख़िलाफ़ कई बयान दिए और ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी की थी. इस दौरान कंगना ने एक वीड‍ियो भी शेयर किया था जिसके मुताबिक़ चुनाव जीतने के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने 'भारतीय जनता पार्टी' की मह‍िलाओं के साथ मारपीट की थी.

Source: abplive

कंगना इस तरह की तल्ख बयानबाजी पहले भी बहुत बार कर चुकी हैं. टीएमसी से पहले कंगना ने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर भी जमकर धावा बोला था. कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना के इन बयानों के मद्देनजर, उनके इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्शन लिया गया है.   

Source: bollywoodhungama

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया है. इससे पहले भी कई बार राजनीति टिप्पणियों को लेकर कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जा चुका है.